कंगना रनोट ने अब लिया अनिल देशमुख से पंगा, कहा स्त्रियों का अपमान करने वाले…

कंगना रनोट ने इस वीडियो को रीट्वीट करके हुए लिखा है कि जो साधुओं की हत्या और स्त्री का अपमान करे, उसका पतन निश्चित है। अभी तो यह सिर्फ शुरुआत है। आगे-आगे देखो होता है क्या। कंगना ने अनिल देशमुख और उद्धव ठाकरे हैशटैग का इस्तेमाल किया है।

महाराष्ट्र में चल रहे सियासी विवाद के बीच फिल्म अभिनेत्री कंगना रनोट भी अब अपने ट्विट के कारण चर्चा में है। मुंबई के पूर्व पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह के खुलासे के बाद आज हाईकोर्ट के फैसले के बाद राज्य के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने इस्तीफा दे दिया है और इसी का साथ प्रदेश में सियासत भी गर्म हो गई है।

प्रदेश में भाजपा व अन्य विपक्षी दलों के बाद अब कंगना रनौट ने भी ट्विट करके सरकार पर करारा हमला किया है। अनिल देशमुख के इस्तीफे की खबर पर अभिनेत्री कंगना रनोट ने ट्वीट अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह तो सिर्फ़ शुरुआत है.

आगे-आगे देखिए क्या होता है। दरअसल, एक टिट्वर यूजर ने कंगना रनोट के उस वीडियो के एक हिस्से को ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने अपने ऑफिस में BMC की तोड़फोड़ के बाद मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर निशाना साधते हुए कहा था कि वक्त का पहिया घूमेगा। आज मेरा घर टूटा है। कल तेरा घमंड टूटेगा।