कंगना रनौत के शो में बेकाबू हुईं पूनम पांडे, कर डाला ये काम

कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप (Lock Upp) में कंटेस्टेंट्स जमकर धमाल मचा रहे हैं। तीसरे हफ्ते की शुरुआत में ही मेकर्स ने लॉक अप में अली मर्चेंट (Ali Merchant) की वाइल्ड कार्ड एंट्री करवाई है।

अली के आने के बाद से ही सारा खान के चेहरे का रंग उड़ा हुआ है और हर कोई यही सोच रहा है कि आगे क्या होगा? लॉक अप के पिछले एपिसोड में सारा और अली के बीच जमकर बहस भी हो चुकी है। इसी के साथ अब लॉक अप में कुछ ऐसा होने वाला है कि देखने वाले देखते रह जाएंगे। मेकर्स ने लॉक अप का एक नया प्रोमो रिलीज किया है। इस प्रोमो में पूनम पांडे (Poonam Pandey) और अली मर्चेंट मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं।

एक ओर शिवम शर्मा लगातार अंजलि अरोड़ा से अपने इश्क का इजहार कर रहे हैं। तो दूसरी ओर अब अली मर्चेंट और पूनम पांडे के लव एंगल की झलक दिखाई देने लगी है। सामने आए प्रोमो को देखकर ऐसा ही लग रहा है कि अली किसी टास्क के लिए पूनम पांडे को अपनी ओर ले आना चाहते हैं।

दोनों आपस में ऐसी बातें कर रहे हैं कि लोग सोशल मीडिया पर अब तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, ‘अरे लॉक अप वालों क्या किए जा रहे हो तुम लोग?’ बता दें कि लॉक अप के नए प्रोमो को देखने के बाद ज्यादातर लोग इसी तरह का रिएक्शन दे रहे हैं।