एवलिन शर्मा ने शेयर की ये तस्वीर, देखते रह गए फैस

बॉलीवुड एक्ट्रेस एवलिन शर्मा (Evelyn Sharma) के घर कुछ महीने पहले किलकारी गूंजी थी। एवलिन शर्मा ने नवंबर 2021 में एक बेटी को जन्म दिया था। एवलिन इंस्टाग्राम पर खूब एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी बेटी संग तस्वीरें भी शेयर करती रहती हैं।

इस बीच एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग फोटो शेयर की है, जिस वजह से उनका इंस्टाग्राम पोस्ट सुर्खियों में आ गया है। एक ओर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर कई फैन्स उनकी खूब तारीफ भी कर रहे हैं। याद दिला दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग फोटो शेयर किया है।

दरअसल कुछ देर पहले ही एवलिन ने इंस्टाग्राम पर एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एवलिन बेटी को ब्रेस्ट फीडिंग करवा रही हैं। तस्वीर के साथ एवलिन ने कैप्शन में लिखा, ‘पूरे दिन, हर दिन… ब्रेस्ट फीडिंग सबसे अच्छा है।’इस पोस्ट पर एक ओर जहां कई भद्दे कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं तो दूसरी ओर उनके फैन्स ट्रोल्स को करारा जवाब भी दे रहे हैं।

याद दिला दें कि करीब सात हफ्ते पहले भी एवलिन ने ब्रेस्ट फीडिंग करवाते हुए फोटो शेयर की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था कि जब आपको लगे कि आपने फाइनली एक रूटीन सेट कर लिया है तभी वह क्लस्टरफीडिंग (बार-बार फीड के लिए रोना) शुरू कर देती है। इस पोस्ट पर भी एवलिन को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा ट्रोल किया गया था। हालांकि उन्हें ट्रोल्स से कोई फर्क नहीं पड़ता है।