कंगना रनौत बनेंगी इंदिरा गांधी, शुरू की ये तैयारी , जानिए आप भी…

आप देख सकते हैं कंगना ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म कू पर बताया कि उनसे बेहतर इस फिल्म को कोई डायरेक्ट नहीं कर सकता है। आप देख सकते हैं कंगना रनौत ने कैप्शन में लिखा कि, ”एक बार फिर डायरेक्टर की टोपी पहनने को तैयार हूं।

इमरजेंसी पर काम करते हुए एक साल हो गए। मुझे अब समझ आ रहा है कि इस फिल्म को मुझसे बेहतर कोई और डायरेक्ट नहीं कर सकता। मैं बेहद उत्साहित हूं। ये एक शानदार जर्नी होने जा रही है।”

आप सभी को बता दें कि इस बारे में खुद कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी है। उन्होंने एक पोस्ट कर बताया है कि उन्होंने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ अपनी नई फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग शुरू कर दी है। जिसके लुक को परफेक्ट बनाने की तैयारी हो रही है। इस बीच सबसे खास बात ये है कि कंगना इस फिल्म को खुद ही डायरेक्ट करने जा रही हैं। इस बात का ऐलान उन्होंने खुद ही किया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिलमों के चलते सुर्ख़ियों में रहती हैं। वह हर दिन अपनी नयी फिल्म के बारे में बताती हैं। कंगना अपनी बेहतरीन फिल्मों के चलते लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुकीं हैं।

आजकल वह बायोपिक पर भी बड़ा ध्यान दे रहीं हैं। बीते दिनों ही उन्होंने अपनी फिल्म जयललिता की शूटिंग पूरी कर ली है। अब इस फिल्म के बाद वो नई बायोपिक को करने की तैयारी में जुट गई हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इस बार कंगना पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली हैं। जी हाँ और इसकी तैयारी भी उन्होंने शुरू कर दी है।