Renault ने लॉंच की नई Dacia Duster, जानिए शानदार फीचर

ग्राहकों को सुविधा देने हेतु एसयूवी के अंदर नए सीट्स के साथ ही नए डिजाइन का सेंटर कंसोल भी दिया गया है, जो कि आर्म रेस्ट के साथ आता है। इसमें एडवांस मीडिया नेविगेशन सिस्टम भी मिलता है ।

जो वायरलेस स्मार्टफोन मिररिंग टेक्नोलाॅजी से लैस है। डेजिया में हाई-एंड वेरिएंट में हीटेड फ्रंट सीट्स और ऑटोमैटिक क्लाइमेंट कंट्रोल सिस्टम के अलावा अतिरिक्त यूएसबी साॅकेट और आर्मरेस्ट के नीचे स्टोरेज भी दी गई है। इसके डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर में 3.5-इंच की स्क्रीन, क्रूज़ कंट्रोल, ऑटोमैटिक लाइट्स आदि सहित कई सुविधाएं उपलब्ध कराई गई हैं।

Renault ने नई Dacia Duster में शार्प हेडलैम्प्स के साथ एलईडी टर्न सिग्नल, नए अलाॅय व्हील, रियर बंपर और बोल्डर फ्रंट देखने को मिल रहा है। इतना ही नहीं ग्राहकों को इसका टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम जबरदस्त लगने वाला है।

यह सिस्टम नया 8-इंची है जो एसयूवी के अंदर फिट किया गया है जो एक ऑपरेटिंग सिस्टम और ग्राफिक्स के साथ आता है। अन्य फीचर्स की अगर बात करें तो ब्लुटूथ, दो यूएसबी पोर्ट, डिस्प्ले सिस्टम रेडियो, एप्पल कारप्ले और एंड्राॅइड ऑटो कनेक्टिविटी, वाॅयस रिकग्निशन आदि दिया गया है।

वाहन निर्माता कंपनी लगातार अपने नए-नए माॅडल के साथ नए फीचर्स से ग्राहकों को आकर्षित कर रही है ऐसे ही फ्रांस की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी ने Renault की मशहूर SUV Duster के नए फेसलिफ्ट माॅडल को अभी हाल ही में लाॅन्च किया है ।

जो ग्राहकों को आकर्षित कर रही है। कंपनी द्वारा इस नई कार की तस्वीर को जब से दर्शकों के सामने लाया गया है तब से ही लोगों में इसे जानने की उत्सुकता देखी गई हैं।

हालही में कंपनी की सिस्ट ब्रांड Dacia ने नए अपडेटेड डस्टर से पर्दा उठाया है। कार के इस नए माॅडल में कई अहम बदलाव देखने को मिले हैं। चलिए अब इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।