काजल अग्रवाल करने जा रही हैं शादी, शेयर की ये फोटो

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपनी शादी की जानकारी देते हुए लिखा, “इस बात को साझा करते हुए मुझे बहुत ही खुशी हो रही है कि मैं गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से 30 अक्टूबर, 2020 को मुंबई में शादी करने जा रही हूं.

 

जिसमें केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. इस महामारी ने निश्चित रूप से हमारी जिंदगी पर गहरा प्रकाश डाला था, लेकिन हम लोग एक साथ अपनी जिंदगी की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं और हम जानते हैं कि आप लोग भी हमें जरूर चियर करेंगे.

मैं आप लोगों का धन्यवाद करती हूं, जो इतने दिनों तक आपने मुझे प्यार दिया और मुझे आशीर्वाद दिया और जैसे कि हम नया सफर शुरू करने जा रहे हैं तो हमें आपकी दुआओं की बहुत जरूरत है.”

साउथ इंडियन फिल्मों की सुपरस्टार और ‘सिंघम’ (Singham) फिल्म की मशहूर एक्ट्रेस काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं.

इस बात की जानकारी खुद एक्ट्रेस ने पोस्ट शेयर कर दी है. काजल अग्रवाल ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह इसी महीने की 30 तारीख को गौतम किचलू से शादी के बंधन में बंधेंगी.

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने जानकारी दी कि उनकी शादी में केवल परिवार के सदस्य ही शामिल होंगे. एक्ट्रेस ने अपनी पोस्ट में बताया कि वह शादी के बाद भी अपना काम जारी रखेंगी और लोगों का मनोरंजन करती रहेंगी.