अभी- अभी इस नेता ने दिया ये बड़ा बयान, कहा कोरोना की आड़ में मुसलमानों को नपुंसक बना…

कोरोना वायरस आपके फेफड़ों को संक्रमित करता है. इसके दो मूल लक्षण होते हैं बुख़ार और सूखी खांसी. कई बार इसके कारण व्यक्ति को सांस लेने में भी दिक्कत पेश आती है.हम आपको यहां बता रहे हैं कि कोरोना वायरस संक्रमण कैसे फैलता है और इससे बचने के लिए आप क्या-क्या कर सकते हैं.

 

कोरोना के कारण होने वाली खांसी आम खांसी नहीं होती. इस कारण लगातार खांसी हो सकती है यानी आपको एक घंटे या फिर उससे अधिक वक्त तक लगातार खांसी हो सकती है और 24 घंटों के भीतर कम से कम तीन बार इस तरह के दौरे पड़ सकते हैं. लेकिन अगर आपको खांसी में बलग़म आता है तो ये चिंता की बात हो सकती है.

ऐसा ही कुछ बयान ओवैसी की पार्टी AIMIM के नेता अबु फैसला ने दिया है। अबु का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

जिसमे वो यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि कोरोना बीमारी नही है। बल्कि मुसलमानों को नपुंसक बनाने की चाल है। कोरोना की आड़ में मुस्लिम महिलाओं को ऐसा इंजेक्शन दिया जा रहा है कि ताकि बक्सी पैदा न हो और मुसलमानों की आबादी पर नियंत्रण पाया जा सके है।

यह नेता असादुद्दीन ओवैसी की पार्टी का बताया जा रहा है। वीडियो में वो आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल भी करता हुआ सुनाई दे रहा है।

जाबु कहता है कि देश कोरोना नही बल्कि आरएसएस और बीजेपी का वायरस फैल रहा है। इतना ही नही वो मुसलमानों से कोरोना का इलाजे न कराने की अपील भी करता सुनाई दे रहा है।

अपनी वीडियो में फैजल अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए मुस्लिम लोगों को सख्त तौर पर हिदायत दे रहे हैं कि वे किसी तरह का इंजेक्शन न लें और अगर कोई बार-बार बोले तो उसका हाथ तोड़ दें या फिर वो इंजेक्शन पहले उसे लगा दें।

फैजल आगे कहते हैं कि कोरोना-शोरोना कुछ नहीं है। ये आरएसएस वायरस चल रहा है। सारी मीडिया को एक काम पर लगा दिया गया है कि मुस्लिम और इस्लाम को टारगेट करते रहो, ताकि देश का माहौल खराब हो सके और जो लोग गौ मूत्र पर अमल करते हैं, उनके जेहन में गौ-मूत्र चलता रहे।

एक तरफ देश कोरोना महामारी से त्रस्त है। डॉक्टर्स अस्पतालों में अपनी जान की परवाह किये बगैर। जानलेवा बीमारी से लोगों की जान बचाने के दिन रात मेहनत कर रहे है। तो वहीं दूसरी तरफ नेता सस्ती लोकप्रियता के लिए शर्मनाक बयान दे रहे है और डॉक्टर्स को लेकर लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे है।