अभी – अभी मध्य प्रदेश में सिंधिया ने किया ये काम, जानकर राहुल गाँधी भी हुए हैरान

इस दौरान सिंधिया ने प्रदेश के सभी बड़े नेताओं से मुलाकात की थी. जब सिंधिया भाजपा कार्यालय पहुंचे तो वहां पहले से ही मध्यप्रदेश भाजपा के बड़े नेता मौजूद थे.

इस दौरान मध्यप्रदेश सरकार की पूर्व मंत्री माया सिंह भी मौजूद थीं. माया सिंह को देखकर सिंधिया अपने स्थान से उठे और उनका हालचाल लिया और फिर माया सिंह को गले लगा लिया.

बता दें कि माया सिंह का संबंध सिंधिया राजघराने से है और ज्योतिरादित्य सिंधिया माया सिंह को मामी कहकर संबोधित करते हैं. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने भाषण में भी मामी का जिक्र किया था. बता दें कि माया सिंह मध्यप्रदेश सरकार में मंत्री भी रह चुकी हैं.

मध्य प्रदेश की सियासी संकट के बीच गुरुवार को बीजेपी (BJP) नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुरुवार को भोपाल पहुंचे थे.

भोपाल स्थित बीजेपी कार्यालय में उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस मौके पर सिंधिया ने शिवराज सिंह चौहान की तारीफ करते हुए कहा कि शिवराज कभी न थकने वाले मुख्यमंत्री रहे हैं. वहीं, उनके रोड शो में भारी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद थे.

मध्यप्रदेश में पिछले दो सप्‍ताह से चल रहे राजनैतिक परिवर्तनों के बीच रविवार रात से प्रदेश की कांग्रेस और भाजपा के बीच अग्‍निपरीक्षा का दौर शुरू हो गया है।

अब कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दल अपने विधायकों के विश्‍वास को अपने पक्ष में बनाए रखने के लिए लग गए हैं। इसके लिए दोनों ही दल कोई कसर नहीं छोड़ रहे।

दूसरी ओर बेंगलुरु में रह रहे सिंधिया समर्थक कांग्रेस के विधायकों के बारे में अब तक यह तय नहीं हो पा रहा कि वे सोमवार को विधानसभा में पहुंचे या नहीं।

जयपुर से कांग्रेस के सभी विधायक यहां आ चुके हैं और इन्हें कड़ी सुरक्षा में भोपाल की मैरियट होटल में रखा गया है। हरियाणा ले जाए गए सभी भाजपा विधायकों के देर रात या सुबह तक भोपाल पहुंचने की संभावना है।