अभी – अभी नेपाल में हुआ ये, भागते नजर आए लोग

पीएम ओली ने अपने आधिकारिक निवास पर मंत्रियों की एक इमरजेंसी मीटिंग में बोला कि वह अंतिम समय तक पार्टी की एकता को बनाए रखने का कोशिश करेंगे.

 

मीटिंग में शामिल एक मंत्री ने बताया कि इस दौरान पीएम ओली ने दावा किया कि उन्हें पीएम व पार्टी अध्यक्ष पद से हटाने के लिए गहरा षडयंत्र रचा जा रहा है. इसके अतिरिक्त हमारी पार्टी के कुछ मेम्बर राष्ट्रपति बिद्या देवी भंडारी को भी हटाने में जुटे हुए हैं. मगर वे ऐसा होने नहीं देंगे.

ओली ने मंत्रियों से बोला कि उन्हें बीते सप्ताह संसद के बजट सत्र को न करने का निर्णय लेना पड़ा क्योंकि संसद में राष्ट्रपति के विरूद्ध महाभियोग प्रस्ताव दर्ज किया गया.

हमारी पार्टी के कुछ मेम्बर साजिश रच रहे थे. उन्होंने बोला कि पार्टी की स्थायी समिति के निर्णय को स्वीकार करने के लिए विवश नहीं किया जा सकता.

नेपाल (Nepal) के पीएम केपी शर्मा ओली (KP Sharma Oli) पर इस्तीफे का दबाव इस कदर हावी हो गया है कि वह अब तरह-तरह के आरोप लगा रहे हैं. ताजा प्रकरण में उन्होंने अपनी पार्टी के

लोगों पर आरोप लगाते हुए बोला है कि उनके व राष्ट्रपति बिद्या देवी भंडारी (Vidya devi bhandari) के विरूद्ध बड़ी साजिश रचि जा रही है. उन्होंने शनिवार को अपने आवास पर बुलाई एक मीटिंग में मंत्रियों से वार्ता में बोला कि नेपाल की सत्तारूढ़ कम्युनिस्ट पार्टी गंभीर संकट से जूझ रही है.