पुलिस विभाग में निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों की न्यूनतम उम्र 19 साल तथा अधिकतम उम्र 25 साल होनी चाहिए।एससी – एसटी और कैट – 01, 2A, 2B, 3A & 3B श्रेणी के अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 27 साल तथा ट्राइबल अभ्यर्थियों की अधिकतम उम्र 30 साल होनी चाहिए।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए सामान्य श्रेणी के अभ्यर्थियों को 400 रुपये तथा ओबीसी , एससी , एसटी और अन्य श्रेणी के अभ्यर्थियों को 200 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करने होंगे।

KSP कॉन्स्टेबल भर्ती से संबंधित महत्वपूर्ण तिथियां : आधिकारिक अधिसूचना : 25 मई 2021 ऑनलाइन आवेदन प्रारंभ होने की तिथि- 25 मई 2021 ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि – 25 जून 2021

इन पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या बोर्ड से बारहवीं या कोई समकक्ष परीक्षा पास होने का सर्टिफिकेट होना चाहिए।

पुलिस की नौकरी करने का सपना रखने वाले युवाओं के पास इस वक्त पुलिस बल में भर्ती का शानदार मौका है। दरअसल कर्नाटक स्टेट पुलिस(KSP) के सिविल विभाग में 4000 कॉन्स्टेबलों की नियुक्ति के लिए आवेदन प्रक्रिया चल रही है।

आधिकारिक अधिसूचना के मुताबिक आवेदन प्रक्रिया 25 मई से शुरू है और यह 25 जून 2021 तक जारी रहेगी। इच्छुक अभ्यर्थी कर्नाटक पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।

इसके अलावा प्रतियोगी छात्र सरकारी नौकरी की तैयारी व रिवीजन के लिए सफलता द्वारा चलाए जा रहे फ्री कोर्स को ज्वॉइन कर सकते हैं। फ्री कोर्स से जुडने के लिए इस लिंक पर क्लिक करना होगा।