परिवहन विभाग में निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

पोस्ट विवरण: मैकेनिकल मोटर वाहन – 18 पद डीजल – 18 पद बैटरी की मरम्मत – 2 इलेक्ट्रीशियन – 8 पद बढ़ई – 2 पद वल्डर – 4 प ट्यूनर – 2 पद पेंटर – 5 पद टायर मरम्मत – 6 पद चयन प्रक्रिया: चयन अपरेंटिस के पदों पर उम्मीदवारों की योग्यता के आधार पर किया जाएगा। हरियाणा परिवहन विभाग द्वारा निकाले गए विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए, उम्मीदवारों को पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर अपना पंजीकरण कराना होगा।

 

इसके बाद, संबंधित शैक्षिक दस्तावेजों और फोटो आईडी के साथ उम्मीदवारों को हरियाणा परिवहन विभाग के आधिकारिक पोर्टल पर जमा करें।

इसके अलावा, उम्मीदवार शैक्षणिक योग्यता, आयु सीमा, और अन्य जानकारी जैसे पदों से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आधिकारिक पोर्टल की ओर भी रुख कर सकते हैं। उम्मीदवारों को ध्यान में रखना चाहिए कि किसी भी जानकारी के लिए, केवल आधिकारिक वेबसाइट पर भरोसा करें।

इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन 15 अक्टूबर 2020 से शुरू होता है और अंतिम तिथि 20 अक्टूबर 2020 है, इसलिए ध्यान रखें कि उम्मीदवारों को आवेदन करने के लिए केवल 5 दिन का समय मिल रहा है।

ऐसी स्थिति में, जो भी उम्मीदवार इस पद के लिए आवेदन करना चाहते हैं, उन्हें समय पर आवेदन करना चाहिए, क्योंकि अंतिम समय पर ऑनलाइन आवेदन करने से पोर्टल पर लोड बढ़ जाता है, जिससे आवेदन करने में बहुत मुश्किलें आती हैं, इसलिए इसका ध्यान रखें।