10वीं लोगो के लिए निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन, मिलेगी इतनी तनख्वाह

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड ने एक अप्रैल, 2021 को अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर कुशल / अर्ध-कुशल / अकुशल पदों पर भर्ती आवेदन के लिए एक अधिसूचना जारी की है। इच्छुक उम्मीदवार पात्रता, रिक्तियों, चयन प्रक्रिया और अधिक विवरण के लिए विस्तृत अधिसूचना में पढ़ सकते हैं।

इच्छुक उम्मीदवारों के पास आठवीं, 10वीं, 12वीं कक्षा पास होना चाहिए। डीसीए, पीजीडीसीए और आईटीआई (इलेक्ट्रिकल ट्रेड / वायरमैन) डिप्लोमा धारक भी आवेदन के पात्र हैं। संबंधित क्षेत्र में अनुभवी युवाओं को प्राथमिकता दी जाएगी।

ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड यानी बेसिल की ओर से 1670 पदों पर कुशल /अर्द्ध-कुशल / अकुशल कर्मियों की भर्ती के लिए आवेदन मंगवाए गए हैं।

बेसिल मैनपावर भर्ती 2021 के तहत ये नौकरियां प्रशिक्षण के बाद अनुबंध के आधार पर दी जाएंगी। वे उम्मीदवार जो रिक्तियों में रुचि रखते हैं और सभी पात्रता मानदंडों को पूरा करते हैं वे प्रशिक्षण के लिए आवेदन कर सकते हैं। प्रशिक्षण एवं भर्ती संबंधी अधिक जानकारी के लिए खबर को विस्तार से पढ़ें।

नौकरी की तलाश कर रहे बेरोजगार युवाओं और श्रमिकों के लिए सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका आ गया है। भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय के अधीन सरकारी कंपनी ब्रॉडकास्ट इंजीनियरिंग कंसल्टेंट्स इंडिया लिमिटेड (BECIL) ने बंपर रिक्तियों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं। बीईसीआईएल यानी बेसिल की ओर से निकाली गई बंपर भर्ती में आठवीं पास, 10वीं पास और 12वीं पास युवा आवेदन कर सकते हैं।