लेडी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर निकली नौकरी, जल्द करे आवेदन

संघ लोक सेवा आयोग की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक लेडी मेडिकल ऑफिसर के 2, प्रिंसिपल डिजाइन ऑफिसर इलेक्ट्रिकल के 1, डिप्टी डायरेक्टर जनरल टेक्निकल के 1, असिस्टेंट आर्किटेक्ट, ऑफिस और चीफ आर्किटेक्ट के 1 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी।

वहीं प्रिंसिपल डिजाइन ऑफिसर के पोस्ट पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से इलेक्ट्रिकल, इलेक्ट्रॉनिक्स, टेलीकम्युनिकेशन इंजीनियरिंग में डिग्री होनी चाहिए।

इसके अलावा डिप्टी डायरेक्टर जनरल टेक्नीशियन के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त संस्थान से नेवल आर्किटेक्चर की डिग्री होनी चाहिए। वहीं इस पद से जुड़ी एजुकेशन क्वालिफिकेशन सहित अन्य डिटेल्स के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

आयोग की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक लेडी मेडिकल ऑफिसर के पदों पर ऑनलाइन आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 33 साल होनी चाहिए।

वहीं प्रिंसिपल डिजाइन ऑफिसर के पोस्ट पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 45 साल, वहीं डिप्टी डायरेक्टर जनरल टेक्निकल के 45 और असिस्टेंट आर्किटेक्ट, ऑफिस और चीफ आर्टिकेट के पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की आयु 35 साल होनी चाहिए।

संघ लोक सेवा आयोग (Union Public Service Commission, UPSC) ने विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी कर दिया है। इसके अनुसार लेडी मेडिकल ऑफिसर (Lady Medical Officer),प्रिंसिपल (Principal) डिज़ाइन ऑफिसर ( Design Officer) और अन्य पदों पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है।

इन पदों पर ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख 1 अप्रैल, 2021 है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार आवेदन करना चाहते हैं, वे अप्लाई कर सकते हैं। उम्मीदवार ध्यान दें कि फीस जमा करने की लास्ट डेट 2 अप्रैल, 2021 है।