बिजली विभाग में निकली नौकरी, दसवी पास करे आवेदन

सरकार दे रही है आपके शहर में सरकारी नौकरी, दसवी पास फटाफट करें आवेदन, लैब तकनीशियन के पदों पर निकली भर्तियां, सैलरी 50000, करें अप्लाई बिजली विभाग में लाइनमेन सहित 900 से अधिक पदों पर सरकारी नौकरी,दसवी पास से लेकर स्नातक तक के अभियार्थी करें आवेदन .दसवी और १२वी पास को सरकारी नौकरी करने का सुनहरा मौका, क्लर्क और ड्राइवर पदों की निकली वेकेंसी, सैलरी 48000 से ज्यादा

 

चयन प्रक्रिया : एनएचपीसी लिमिटेड के इन पदों पर उम्मीदवारों का चयन मेरिट के आधार पर किया जायेगा। इसके बारे में पूरी जानकारी नोटिफिकेशन से प्राप्त करें। दसवी पास के लिए बम्पर भर्ती, आज ही ऑनलाइन करें आवेदन, सैलरी 33 हजार रूपये से अधिक..पुलिस विभाग में ड्राइवर के पदों पर भर्तियां,

आवेदन की तिथि : ऑनलाइन आवेदन की प्रारंभिक तिथि : 14 सितंबर 2020 ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि : 1 अक्टूबर 2020 पदों का विवरण। एनएचपीसी लिमिटेड ने ट्रेड अपरेंटिस के कुल 950 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं।

आप जल्दी आवेदन करें। योग्यता। एनएचपीसी लिमिटेड के इन पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की योग्यता पदों के अनुसार 10वीं पास होनी चाहिए।

साथ ही साथ आईटीआई होनी चाहिए। आयु सीमा : आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों की न्यूनतम आयु सीमा 18 और अधिकतम आयु सीमा 25 वर्ष निर्धारित की गई हैं।

10वीं पास युवाओं के लिए एनएचपीसी लिमिटेड ने कई पदों पर भर्तियां निकाली हैं। जो युवा नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें लिए शानदार मौका हैं। आप इस मौके का फायदा उठाये और ऑनलाइन के द्वारा आवेदन करें।