बैंक ऑफ बड़ौदा में निकली नौकरी , जल्द करे आवेदन

इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों को 600 रुपये जबकि SC/ST वर्ग के उम्मीदवारों को 100 रुपये आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा.

BOB Recruitment 2020-21 के तहत सिक्योरिटी ऑफिसर के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय/संस्थान से किसी भी विषय में ग्रेजुएट होना जरूरी है.

जबकि फायर ऑफिसर के पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवार के पास राष्ट्रीय अग्निशमन सेवा महाविद्यालय (NFSC) या किसी भी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से सेफ्टी एंड फायर इंजीनियरिंग या फायर टेक्नोलॉजी एंड सेफ्टी इंजीनियरिंग की डिग्री होनी आवश्यक है.

बैंक ऑफ बड़ौदा में स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (Recruitment of Specialist Officers) के कुल 32 पदों पर भर्ती की जाएगी. जिसमें 27 पद सिक्योरिटी ऑफिसर (Security Officers) जबकि फायर ऑफिसर (Fire Officers) के 5 पद शामिल हैं.

बैंक ऑफ बड़ौदा में स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (Specialist Officers) के पदों पर भर्ती क लिए वैकेंसी निकली है. बैंक ऑफ बड़ौदा (BOB) की ओर से जारी आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इन पदों पर आवेदन की अंतिम तिथि 8 जनवरी 2021 निर्धारित है. इच्छुक एवं योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट  पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.