नर्सिंग ऑफिर के पदों पर निकली नौकरी , जल्द करे अप्लाई

जवाहर इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) ने नर्सिंग ऑफिसर के 143 पदों पर भर्ती का नोटिस जारी किया  है। जिपमर की इस भर्ती में नर्सिंग ऑफिसर के साथ ही मेडिकल लैबोटरी, कनिष्ठ प्रशासनिक सहायक और अन्य पदों पर भी भर्ती की जा रही है। जेआईपीएमईआर की इस भर्ती के लिए आवेदन प्रक्रिया 10 मार्च से शुरू होगी और फॉर्म भरने की लास्ट डेट 30 मार्च 2022 है। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार जिपमर की वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

जिपमर भर्ती परीक्षा का हॉल टिकट जिपमर की वेबसाइट पर 11 अप्रैल से उपलब्ध रहेगा। अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन करने से पूर्व जिपमर की वेबसाइट पर या नीचे दिए जा रहे भर्ती नोटिफिकेशल लिंक को क्लिक कर पूरी आवेदन प्रक्रिया पढ़ लें।

JIMPER परीक्षा परीक्षा का शेड्यूल: नर्सिंग ऑफिसर भर्ती व जूनियर इंजीनियर की परीक्षा रविवार 17 अप्रैल को सुबह 9 बजे से 10:30 बजे तक होगी। वहीं अन्य पदों के लिए इसी दिन दूसरी पाली में दोपहरर 12:30 बजे से 2 बजे तक होगी।

आवेदन शुल्क : सामान्य और ओबीसी वर्ग के लिए 1500 रुपए और एससी-एसटी के लिए 1200 रुपए। दिव्याकों के लिए आवेदन शुल्क नहीं देना होगा।