जसप्रीत बुमराह की शादी आज, करीबियों के बीच पूरी होंगी रस्में

अब कई दिनों की अफवाहों और अटकलों के बाद ये साफ हो गया है कि टीम इंडिया के सुपरस्टार स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गणेशन के साथ शादी करने जा रहे हैं. गोवा में रविवार को ही शादी से पहले के रीति-रिवाज पूरे कर लिए गए थे और सोमवार को ये जोड़ा शादी की रस्में पूरी करेगा.

 

जसप्रीत बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के बाद भारतीय टीम से छुट्टी ली थी. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने बताया था कि बुमराह ने चौथे टेस्ट से पहले निजी कारणों से छुट्टी मांगी थी.

जिसे स्वीकार कर लिया गया था. इसके कारण बुमराह अहमदाबाद में हुए चौथे मैच में नहीं खेल पाए थे. इसके कुछ ही दिनों बाद खबर सामने आई थी कि बुमराह शादी की तैयारियों में जुटे हैं. हालांकि, उस वक्त तक ये साफ नहीं था कि तेज गेंदबाज किससे शादी कर रहे हैं.

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) के लिए सोमवार 15 मार्च का दिन सबसे खास होने जा रहा है.

अपनी बेहतरीन गेंदबाजी से क्रिकेट करियर में पहले ही कई शानदार मुकाम हासिल कर चुके बुमराह अब निजी जिंदगी में भी एक नई ऊंचाई पर पहुंचने वाले हैं.

सोमवार को बुमराह की जिंदगी में एक नया पन्ना जुड़ेगा. कई दिनों की अटकलों और अफवाहों के बाद आखिर बुमराह सोमवार को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. बुमराह गोवा में एक निजी समारोह में स्टार स्पोर्ट्स की एंकर संजना गणेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी की रस्में पूरी करेंगे.