जानिए केएल राहुल ने आथिया शेट्टी को दिया ये, फैन्स बोले- तभी मैच जल्दी खत्म कर दिया

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी ने शुक्रवार को अपना 29वां जन्मदिन मनाया। इस मौके पर कई बॉलीवुड सितारे, उनकी फैमिली और फ्रेंड ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

बधाई देने वालों में भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल का नाम भी शामिल है, जिनके पोस्ट की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है। राहुल ने शुक्रवार को स्कॉटलैंड के खिलाफ मात्र 19 गेंदों पर 50 रनों की धमाकेदार पारी खेलकर टीम को बड़ी जीत दिलाई और इसके बाद अथिया को जन्मदिन की बधाई दी। राहुल की इस पोस्ट पर फैन्स ने मजेदार रिएक्शन दिए हैं।

राहुल ने इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर ट्विटर दोनों जगह शेयर किया। उन्होंने इसके कैप्शन में लिखा, ”हैप्पी बर्थडे माई लव।” राहुल ने लव की जगह लव का इमोजी शेयर किया है। उनकी इस पोस्ट पर एक फैन्स ने लिखा कि उन्होंने इसी वजह से स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच को जल्द खत्म कर दिया। वहीं एक अन्य ने लिखा, ”क्या बर्थडे गिफ्ट दिए हो भईया जी मान गए।” एक ने लिखा, ”लो इनका भी बर्थडे था, पता ही नहीं चला।”

बता दें कि आथिया और राहुल अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर बात नहीं करते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर एक-दूसरे साथ की फोटो जरूर शेयर करते हैं। स्कॉटलैंड के खिलाफ मैच के दौरान अथिया भी दुबई स्टेडियम में मौजूद थीं।

वे यहां रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह के साथ टीम इंडिया को चीयर करती नजर आईं थीं। इस मैच मे जब राहुल ने 18 गेंदों पर ही अपनी फिफ्टी पूरी की तो अथिया ताली बजाते और दोनों हाथ ऊपर करके अपनी खुशी का इजहार करती दिख रही थीं। राहुल ने अपनी विस्फोटक पारी में महज 19 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए। इस दौरान उन्होंने 6 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जड़े।