जम्मू कश्मीर : सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया, मुठभेड़ जारी…

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के बांदीपोरा जिले में शनिवार को हुई मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने तीन अज्ञात आतंकवादियों को मार गिराया. मुठभेड़ में सेना का एक जवान घायल हुआ.

इस मुठभेड़ के संबंध में अधिकारियों ने बताया कि उत्तर कश्मीर के बांदीपोरा के सुंबलर इलाके में शोखबाबा जंगल में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना के बाद सुरक्षा बलों ने वहां घेराबंदी कर तलाश अभियान चलाया. तलाश अभियान के दौरान आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसका मुंहतोड़ जवाब दिया गया.

मुठभेड़ को लेकर पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुरक्षाबलों ने रविवार सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के मुनंद इलाके की घेराबंदी की और तलाश अभियान शुरू किया. सुरक्षाबल जब इलाके में तलाश अभियान चला रहे थे।

तभी आतंकवादियों ने फायरिंग कर दी. बताया जा रहा है कि जवाबी कार्रवाई के बाद शुरू हुई मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया. खबर लिखे जाने तक मुठभेड़ जारी है.

जम्मू कश्मीर के कुलगाम (Kulgam) में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. जानकारी के अनुसार जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में रविवार को सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें एक आतंकी मारा गया.