जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के साथ होने वाला है ऐसा, शुर हुई तैयारी

एसपी ने बताया कि यह वाहन बाराबंकी परिवहन कार्यालय में पंजीकृत मिला। परिवहन कार्यालय और बाकी संबंधित विभागों से इस एंबुलेंस के संबंध में सूचना इकट्ठा की गई।

 

पाया गया कि इस वाहन को रजिस्टर्ड कराने के लिए जो कागजात जैसे वोटर आईडी कार्ड, पैन कार्ड और दूसरे कागजात सभी फर्जी निकले। यह डॉक्यूमेंट जिस पते पर दर्ज थे ,वह पता भी नहीं मिला।

इस संबंध में 419, 420, 467, 466 और 471 की धाराओं में डॉ. अल्का राय पर मुकदमा दर्ज करके सभी संबंधित लोगों के खिलाफ विधिक कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल, पुलिस की जांच में रजिस्ट्रेशन डाक्यूमेंट्स और मकान का पता फर्जी पाया गया है, जिसके चलते डॉक्टर अल्का राय के खिलाफ पुलिस ने यह केस दर्ज किया है।

बाराबंकी की नगर कोतवाली में 419, 420, 467, 468 और 471 की धाराओं में केस दर्ज करके पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। एसपी यमुना प्रसाद ने बताया क‍ि बीते कुछ दिनों से मीडिया के माध्यम से एक एंबुलेंस के बारे में सूचना मिल रही थी, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर UP 41 AT 7171 है।

पंजाब की रोपड़ जेल में बंद माफिया और बसपा विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा यूपी की एंबुलेंस के प्रयोग किए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है।

इस मामले में गुरुवार को बाराबंकी एआरटीओ ने बताया था कि एंबुलेंस संख्या यूपी 41 एटी 7171 श्याम संस हॉस्पिटल की डॉ. अल्का राय निवासी रफी नगर बाराबंकी के पते पर रजिस्‍टर्ड है।

इसका फिटनेस 2017 में समाप्त हो चुका है। इसे लेकर जनवरी 2020 में भेजे गए नोटिस का जवाब भी नहीं दिया गया। फिटनेस भी रिन्‍यू नहीं कराया गया। इस मामले में बाराबंकी एआरटीओ की तहरीर पर नगर कोतवाली में धोखाधड़ी समेत दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।