पीएम मोदी ने किया ये बड़ा एलान, कहा भारत में 22 मार्च को होगा ये, जानकर छूटे लोगो के पसीने

आपको कुछ नहीं होगा और आप ऐसे ही मार्केट में जाते रहेंगे औरकोरोना से बचे रहेंगे ये सही नहीं है। ऐसा कर आप अपने साथ और परिवार के लोगों केसाथ अन्याय करेंगे।

 

उन्होंने कहा कि लोग इसको लेकर पैनिक न फैलाएं। पीएम ने कहाकि आने वाले 22 मार्च को देश के लोग ‘जनता कर्फ्यू’ लगाएं।

उन्होंने कहा कि 22तारीख को वे सुबह 7 बजे से लेकर रात 10 बजे तक घर से ना निकलें। पीएम मोदी नेकहा कि । प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने राष्ट्र के नाम संबोधित करते हुए गुरूवार की शामको कहा लोग पैनिक न फैलाएं और आवश्यक सामानों की जमाखोरी न करें।

जनता कर्फ्यू लगने के पहले ही फिर से सुपर हिट हो गया। दरअसलप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने की तैयारी क तौर पर इसे आजमानेकी अपील की।

कुछ समय बाद यह अपील सोशल मीडिया में वायरल हो गयी। लोगइसके समर्थन भी भी आने लगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता कर्फ्यू के लिए रविवारका दिन चुना है।

इस वजह से भी लोगों को इस अपील से कोई परेशानी नहीं हुई। कोरोनावायरस को लेकर पीएम मोदी ने गुरूवार की शाम कोदेश को टीवी के जरिये संबोधनकिया।

जहां अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए पीएम ने जनता से कई गुजारिशे की।सतर्कता संबंधी बातों पर भी विचार कर दिनचर्या में लाने का जोड़ दिया।

लोगों कोबेवजहअफवाह ना फैलाते हुए सरकार के साथ चलने की बात कही। साथ ही बिनाकारण के घर से बाहर न निकलने की गुज़ारिश भी की।

साथ ही मुख्यतः 60-65 वर्ष केबुजुर्ग को चेताया कि ऐसी स्थिति में कहीं बाहर बिलकुल न निकलें। पीएम ने कहा किकोरोना बीमारी के अबतक कोई सटीक उपाय सामने नहीं आये है और ना ही कोई दवाअबतक बन पाई है। ऐसी स्थिति में लोगों का सतर्क रहना ही खुद का बचाव का सबसेबेहतर और सबसे सुरक्षित नुस्खा है।