जायरा वसीम को ये ट्वीट करना खुद पर ही पड़ा भारी…लिखा था पापी…

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म दंगल से अपने करियर की शुरुआत करने वाली जायरा वसीम ने बहुत ही कम समय में अपनी एक्टिंग की गहरी छाप छोड़ी थी। कुछ समय पहले ही जायरा ने एक्टिंग से अलविदा कह दिया है। लेकिन एक्टिंग से अलविदा कहने के बाद भी वह सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करती रहती हैं। हाल ही में जायरा ने एक बार फिर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके सुर्खियां बटोर ली हैं।

जायरा ने लिखा, ‘इसलिए हमने उन पर बाढ़ भेजे, और टिड्डे भेजे, और भेजे जूएँ-चीलड़, और मेंढक भेजे, खून भेजा: ये वैसी चेतावनियाँ हैं जो स्वविश्लेषित हैं: लेकिन वो सब अपने अज्ञान में गहरे डूबे हुए थे- वैसे लोग जो पापी हैं।’

आपको बता दे कि जायरा वसीम की आखिरी बार फिल्म द स्काई इज पिंक में देखा गया था। लेकिन इस फिल्म रिलीज से पहले ही पहले ही एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अचानक इस्लाम का हवाला देते हुए फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। जायरा वसीम अपने इस फैसले के बाद भी कई लोगों के निशाने पर आ गई थी।

ट्विटर पर अधिकतर नेटिजन्स ने जायरा वसीम को उनकी इस टिप्पणी पर आड़े हाथों लिया। लोगों ने प्रश्न उठाया कि जब इन टिड्डियों के कारण लाखों किसान परेशान हैं और उनकी फसल खराब हो रही है, उस समय इस ट्वीट का क्या मतलब?

जायरा वसीम को ये ट्वीट करना खुद पर ही भारी पड़ गया है तो एक्ट्रेस को मजबूरी में अपना ट्वीट डिलीट करना पड़ा है। अब जायरा का ये ट्वीट उनके पेज में मौजूद नहीं है।