सुशांत को लेकर सामने आई ये बड़ी खबर , गृह राज्य मंत्री से मिले…

मुंबई पुलिस लगातार सुशांत सिंह राजपूत के करीबियों और फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गजों से पूछताछ कर रही है. इसी सिलसिले में सोमवार को निर्माता निर्देशक महेश भट्ट को तलब किया.

 

करीब दो घंटे की पूछताछ में महेश भट्ट ने पुलिस को बताया कि उनका सड़क-2 में सुशांत को लेने का कोई प्लान नहीं था. वो सुशांत से सिर्फ दो बार मिले थे.

इस बीच आज मुंबई पुलिस ने करण जौहर की कंपनी की सीईओ को पूछताछ के लिए बुलाया है और अगर जरूरत पड़ेगी तो जांच के लिए करण जौहर को भी बुलाया जा सकता है. हालांकि करण जौहर को समन नहीं किए जाने पर अभिनेत्री कंगना रनौत सवाल उठा रही हैं.

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद शुरू हुआ भूचाल थमता नजर नहीं आ रहा है. वो सवाल जो अब तक दबी आवाज में पूछे जाते थे वो अब खुलकर उठने लगे हैं.

अभिनेता शेखर सुमन और गायक से सांसद बने बाबुल सुप्रियो भी मान रहे हैं कि इंडस्ट्री में ऐसे खेमे हैं, जो किसी अकेले कलाकार के आगे बढ़ने की राह में बड़े रोड़े हैं.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की संदिग्ध खुदकुशी के मामले में सीबीआई जांच की मांग एक बार फिर जोर पकड़ने लगी है. महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार के बेटे के बाद अब बीजेपी नेता रामेश्वर चौरसिया ने सीबीआई जांच की मांग की है. रामेश्वर चौरसिया ने केंद्रीय गराज्य मंत्री जी किशन रेड्डी से मुलाकात की है.