Exit Polls : सामने आई ये बुरी खबर , दिल्ली में नहीं खुला इस पार्टी का खाता

एग्जिट पोल के मुताबिक, आम आदमी पार्टी को पूर्ण बहुमत मिलने जा रहा है. AAP को 44, बीजेपी को 26 सीटें मिलने का अनुमान चैनल के एग्जिट पोल में दिखाया गया है.  एक भी सीट नहीं मिलने का अनुमान जताया गया है.

जन की बात के एग्जिट पोल के मुताबिक, आम आदमी पार्टी को भारी बहुमत मिलने की संभावना जताई गई है. चैनल के एग्जिट पोल के मुताबिक,  को 48-61 जबकि बीजेपी 9-21 सीटें मिलने का अनुमान है. चैनल के एग्जिट पोल के मुताबिक, कांग्रेस का खाता खुलना मुश्किल है.

के एग्जिट पोल के मुताबिक, आम आदमी पार्टी को 56 सीटें, जबकि बीजेपी को 12 सीटें मिल सकती हैं. कांग्रेस को 0-4 सीटें मिल सकती हैं.  का एग्जिट पोल पहला पोल है जो कांग्रेस को अधिकतम 4 सीटें दे रहा है.

दिल्ली विधानसभा की कुल 70 सीटों के लिए मतदान खत्म हो चुका है. शाम छह बजे तक करीब 54.65 प्रतिशत मतदान दर्ज किया गया. एग्जिट पोल के नतीजे भी सामने आने लगे हैं. अभी तक के एग्जिट पोल के नतीजे कांग्रेस के लिए बुरी खबर लेकर आए हैं. ऐसा लगता है कि दिल्ली में कांग्रेस खाता खोलने के लिए फिर से तरस जाएगी. अभी तक दो चैनलों के एग्जिट पोल में कांग्रेस को एक भी सीट नहीं मिलने का अनुमान जताया गया है.