युवतियों पर नोटों की बारिश करने वाला युवक बना ये, कहा अब तो ऐसा…

मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले इंदौर के गीता भवन क्षेत्र में 30 सालों से खड़ी जीतू सोनी की माय होम होटल पर नगर निगम ने बुल्डोजर चला दिया है.

इंदौर में बार के बंद होने का वक़्त 11.30 बजे तक रहता है, किन्तु माय होम होटल में देर रात तक लोगों की आवाजाही रहती थी साथ ही माय होम में शराब का दौर भी देर रात तक चलता रहता था.

होटल के डांसिंग फ्लोर पर डांस कर रही युवतियों पर नोटों की बारिश करने के लिए ग्राहकों की होड़ मचती थी. शराब के नशे में धुत ग्राहक प्रतिस्पर्धा में नाच रही युवतियों पर नोट लुटाते थे. नयी संसार की रिपोर्ट के मुताबिक, बड़े नोटों के बदले डांसिंग फ्लोर के आसपास खड़े बाउंसर 50  100 रुपए के कड़क नोटों की गड्डी मुहैया कराते थे. युवतियां बाद में ये नोट काउंटर पर जमा करा देती थीं  लुटाए गए नोट में से उन्हें निर्धारित भाग मिल जाया करता था.

वहीं, जो ग्राहक नशे में युवतियों के साथ हरकत करने का कोशिश करते थे, उन्हें बाउंसरों की बदसलूकी का शिकार भी होना पड़ता था. यहां से रेस्क्यू की गई लड़कियों ने पुलिस को यह सारी बातें बताई है कि उन्हें किस तरह दिन गुजारना पड़ता था. वहीं इस होटल का मालिक जीतू सोनी वैसे फरार चल रहा है  पुलिस उसकी तलाश में स्थान जगह छापेमारी कर रही है.