PUBG खेलते समय युवक को हुआ ये, अस्पताल में तोड़ा दम

पुलिस के मुताबिक, हर्षल PUBG का आदी था। गुरुवार की दोपहर लगभग 4 बजे गेम खेलते हुए गिर गया जिसके बाद परिवरा वाले भी हैरान रह गए।

 

इसके बाद उन्होंने आनन फानन में ओजस मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने पिंपरी के यशवंतराव चव्हाण मेमोरियल अस्पताल रेफर कर दिया। जहां शुक्रवार देर रात इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

डॉक्टरों ने अपनी रिपोर्ट में सख्स के मौत के पीछे नसों का फटना बताया है। जिसकी वजह से रक्त प्रवाह रुक गया और उसकी मौत हो गई। उसके परिवार के सदस्यों का कहना है कि जब वह गिर गया तो वह PUBG खेल रहा था। हर्षल ने 10 वीं कक्षा तक पढ़ाई की थी और परिवार में उसके माता पिता के अलावा दो भाई और एक बहन हैं।

वह दो साल पहले तक हाउसकीपिंग एग्जीक्यूटिव के रूप में काम करता था। पुलिस ने कहा कि माता-पिता ने हमें बताया कि पिछले दो साल से वो लगातार PUBG खेल रहा था क्योंकि उसको कोई काम नहीं था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है।

महाराष्ट्र के पुणे में पिंपरी चिंचवड में एक 27 साल के एक लड़के को मोबाइल पर PUBG गेम खेलना भारी पड़ गया। गुरुवार को कथित तौर परउसे गेम खेलते-खेलते दिल का दौरा पड़ा गया और फिर शनिवार को इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई है। मृतक की पहचान 27 वर्षीय हर्षल देवीदास मेमन के रूप में हुई है जो कि पिंपरी चिंचवाड़ का रहने वाला है।