फेस्टिव सीजन में 3 लाख से कम के मूल्य में खरीदे ये 3 जबरदस्त कारे

फेस्टिव सीजन में नया सामान खरीदना शुभ माना जाता है। ज्यादातर लोग इसी दिन का इंतजार करते हैं। इस फेस्टिव सीजन अगर आप भी एक नई कार खरीदने की सोच रहे हैं लेकीन आपका बजट 3 लाख रुपये के आस-पास है तो यहां हम आपके लिए लेकर आये हैं 3 ऐसी कारें जो न सिर्फ आपके बजट में शामिल हैं बल्कि ये बेहद किफायती भी हैं।

हाल ही नई kwid बाजार में आ चुकी है, और इसमें कई नए बदलाव किये हैं। पहले के मुकाबले अब यह कार ज्यादा बोल्ड हो चुकी है साथ ही इसमें कुछ नए फीचर्स को भी शामिल किया है। इसमें बढ़िया स्पेस मिलता है। इंजन परफॉरमेंस के मामले में भी यह एक किफायती कार साबित होती है। इस कार में 800cc वाला इंजन लगा है जो 54bhp की ताकत और 72Nm का देता है। इसमें 5 स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स लगा है। एक लीटर में kwid भी 25.17 किलोमीटर की माइलेज देती है। kwid की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 2.83 लाख रुपये से शुरू होती है।

कीमत: 2.83 लाख रुपये से शुरू
इंजन: 800cc
माइलेज: 25.17 kmpl

नई ऑल्टो अपने सेगमेंट की पहली ऐसी कार है जो सबसे पहले नए BS6 इंजन में आई है। इसमें अब एबीएस और एयरबैग जैसे सेफ्टी फीचर्स जुड़ चुके हैं जिसकी वजह से इसकी कीमत बढ़ गई है। इसके 800cc इंजन को BS-6 में अपग्रेड किया है, यह इंजन 48PS की पावर और 69Nm का टॉर्क देता करता है। कार में 5 स्पीड गियर बॉक्स लगा है। नई BS6 वाली ऑल्टो 22.05 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देती है। इस कार की कीमत 2.93 लाख रुपये से शुरू होती है। अपने सेगमेंट की यह सबसे ज्यादा बिकने वाली और भरोसेमंद कार भी है।

कीमत: 2.93 लाख रूपये से शुरू
इंजन: 800cc
माइलेज: 22.05 kmpl