IPL 2023 : कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को हराया , बची प्लेऑफ में जाने की उम्मीद

कोलकाता नाइट राइडर्स की सनराइजर्स हैदराबाद पर जीत के बाद ज्यादा कुछ बदलाव नहीं देखने को मिला है, मगर अब 2 की जगह तीन टीमें टूर्नामेंट से बाहर होने की कगार पर पहुंच गई है।

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आईपीएल 2023 में अपना चौथा मैच जीता है। 10 मुकाबलों के बाद 8 अंकों के साथ यह टीम 8वें पायदान पर पहुंच गई है।

केकेआर को अब 4 और मैच खेलने हैं और यह सभी मैच जीतने के बाद वह 16 अंक तक ही पहुंच पाएगी। वहीं 9वें और 10वें पायदान पर मौजूद दिल्ली कैपिटल्स का का भी कुछ ऐसा ही हाल है। इन दोनों टीमों ने 9 में से 3 ही मैच जीते हैं, अधिकतम 16 अंकों तक पहुंचने के लिए एसआरएच और डीसी को अगले 5 के 5 मैच जीतने होंगे। नहीं तो उनका टूर्नामेंट में सफर यहीं समाप्त हो जाएगा।

जी हां, आईपीएल 2023 के 47वें मुकाबले से पहले केकेआर और दिल्ली कैपिटल्स दो ऐसी टीम थी जो टूर्नामेंट से बाहर होने से एक हार दूर थी, अब इस सूची में सनराइजर्स हैदराबाद का नाम भी जुड़ गया है। यह सभी टीमें अपने बचे मुकाबले जीतकर अधिकतम 16 अंकों तक पहुंच सकती है, जो प्लेऑफ में पहुंचने की उनकी उम्मीदों को कायम रख सकते हैं। ऐसे में यहां से एक हार उन्हें टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा सकती है।