IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ शुभमन गिल ने खेली शानदार पारी , बने मैन ऑफ द मैच

लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ मंगलवार को खेले गए मैच में 49 गेंद पर नॉटआउट 63 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनके बल्ले से सात चौके निकले। गिल ने 128.27 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए, जिसके लिए उन्हें काफी ट्रोल भी किया गया।

धीमी बल्लेबाजी के लिए ट्रोल हुए शुभमन मैच के बेस्ट स्कोरर ही नहीं मैन ऑफ द मैच भी चुने गए। दरअसल पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में रन बनाना सभी बल्लेबाजों के लिए काफी मुश्किल साबित हुआ। मैच के बाद शुभनम ने अपने एक ट्वीट से सभी ट्रोल्स का मुंह बंद कर दिया।

गुजरात टाइटन्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट पर 144 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने 16 गेंद पर 22 रन ठोके। शुभमन की धीमी बल्लेबाजी को लेकर एक न्यूज वेबसाइट ने ट्रोल्स वाला आर्टिकल ट्विटर पर शेयर किया।

इस आर्टिकल को शेयर करते हुए शुभमन ने कछुए और खरगोश का इमोटीकॉन शेयर कर सबको यह कहानी याद दिला दी। जिसमें धीमी चाल वाला कछुआ अंत में खरगोश से रेस जीत जाता है।

गुजरात टाइटन्स ने लखनऊ सुपर जायन्ट्स के खिलाफ 62 रनों से जीत दर्ज कर प्लेऑफ में जगह पक्की कर ली है। शुभमन गिल शुरुआती मैचों में भले ही फॉर्म में ना दिखे हों, लेकिन पिछली कुछ पारियों से अच्छे टच में नजर आ रहे हैं। अभी तक गिल 12 मैचों की 12 पारियों में 384 रन बना चुके हैं। गिल ऑरेंज कैप की दौड़ में अब टॉप-4 बल्लेबाजों में शामिल हो गए हैं।