IPL 2022: बैंगलोर ने राजस्थान रॉयल्स को चार विकेट से हराया , युजवेंद्र चहल ने किया कमाल

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2022 के 13वें मैच में राजस्थान रॉयल्स को चार विकेट से हरा दिया। बैंगलोर को राजस्थान से ​170 रनों का लक्ष्य मिला था, जिसे उसने पांच गेंद शेष रहते छह विकेट खोकर हासिल कर लिया। इस मुकाबले आरसीबी के पूर्व कप्तान विराट कोहली एक बार फिर से कुछ खास नहीं कर सके और पांच रन बनाकर रन आउट हो गए।

कोहली को उन्हीं के पूर्व टीम साथी युजवेंद्र चहल ने कप्तान संजू सैमसन के साथ मिलकर रन आउट किया। चहल द्वारा कोहली को रन आउट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और फैंस इस पर मजेदार मीम्स भी शेयर कर रहे हैं। राजस्थान रॉयल्स ने भी इस रन आउट पर मजेदार कमेंट किया है।

राजस्थान से मिले 170 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी बैंगलोर के लिए कोहली नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने के लिए आए। कोहली के टीम साथी डेविड विली दूसरे छोर पर थे। पारी के नौवें ओवर की चौथी गेंद विली के पैड पर लगकर लेग साइड की ओर चली गई। इस पर सिंगल लेने के लिए कोहली दौड़ पड़े, लेकिन विली रन लेने के इच्छुक नहीं थे।

इसके बाद विकेटकीपर के मौजूद कप्तान संजू सैमसन ने गेंद को उठाकर तुरंत नो-स्ट्राइकर छोर पर चहल को थ्रो कर दिया। कोहली ने डाइव लगाकर क्रीज के अंदर पहुंचने की कोशिश की, लेकिन तब तक चहल गिल्लियां बिखेर चुके थे। हालांकि मैदानी अंपायर ने इसे थर्ड अंपायर को रेफर कर दिया और कोहली को रन आउट करार दिया गया। इसके बाद ट्विटर पर मीम्स की बाढ़ का आ गई। राजस्थान रॉयल्स ने भी इस पर मजेदार कमेंट किया है।