IPL 2021: सुरेश रैना ने मैदान पर किया ये काम , देख फैंस हुए हैरान

शारजाह में आईपीएल 2021 के 44वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से हुआ। सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। दोनों टीमें अपने पिछले मैचों में जीत दर्ज कर चुकी थीं, जहा सीएसके ने केकेआर को हराया, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद ने राजस्थान को हराया।

मैच के दौरान, एक बार फिर से धीमी पिच पर खेल देखने को मिला, जहां कम चौकों और छक्कों के कारण फैंस में ज़्यादा उत्साह नहीं जगा, लेकिन सीएसके के सुरेश रैना ने खुद को व्यस्त रखने का एक तरीका ढूंढ लिया। मैच के दौरान सुरेश रैना ने अपनी स्किल दिखाकर लोगो को आकर्षित किया।

यह घटना दूसरे ओवर के दौरान हुई जब रैना ने गेंद को अपने पैर से पकड़कर हवा में उछालकर अपने हाथो से कैच किया। रैना की फुटबॉल स्किल्स को फैंस ने काफी पसंद किया। बता दें कि चैन्नई सुपर किंग्स अंक तालिका में शीर्ष पर है जबकि सनराइजर्स हैदराबाद अंक तालिका में सबसे नीचे है।

मैच की बात करें तो सीएसके के कप्तान एमएस धोनी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बाकी मैचों की तरह इस बार भी हैदराबाद के बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष करते हुए नजर आए। सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवर के अपने कोटे में 134/7 का स्कोर बनाया। राशिद खान ने 13 गेंदों में 2 चौकों सहित 17 रन बनाए।

ड्वेन ब्रावो ने 2 विकेट अपने नाम किए। उन्होंने 4 ओवर में 17 रन दिए। इसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज गायकवाड़(45) और डू प्लेसिस(41) ने पारी को अच्छी शुरुआत दी। सीएसके ने यह मैच आखरी ओवर में 4 विकेट के नुक़सान पर खत्म किया और 6 विकेट से जीत दर्ज की और अंक तालिका में सबसे ऊपर 18 पॉइंट्स के साथ जमी हुई है।