IPL 2021 : चेन्नई सपर किंग्स को हारने के लिए रोहित शर्मा ने शुरू की ये तैयारी, साथ में क्रुनाल पंड्या

आकाश चोपड़ा ने साथ ही ये क्रुणाल पांड्या से ज्यादा गेंदबाजी ना कराने के लिए भी मुंबई इंडियंस पर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि अगर मुंबई इंडियंस ने राजस्थान के मैच में क्रुणाल से सिर्फ एक ओवर कराया.

अगर टीम ये सोचती है कि बाए हांथ के बल्लेबाजों के सामने वो क्रुणाल पांड्या से गेंदबाजी ज्यादा नहीं कराएगी तो फिर चेन्नई के पास भी मोईन अली, सैम कुरेन, सुरेश रैना, और रवींद्र जडेजा जैसे बाएं हाथ के बल्लेबाजों की भरमार है.

आकाश चोपड़ाने मुंबई इंडियंस इडियंस के खिलाफ आज होने वाले मैच से पहले कहा है कि मुंबई इंडियंस को क्रुणाल पांड्या की जगह नंबर 4 पर इशान किशान से बल्लेबाजी करानी चाहिए. आकाश चोपड़ा ने कहा कि वो क्रुणाल पांड्या के खिलाफ नही हैं, लेकिन बल्लेबाज के तौर पर वो इशान किशन को उनसे बेहतर मानते हैं.

आईपीएल 2021 के 27वें मुकाबले में आज मुंबई इंडियंस का मुकाबला चेन्नई सपर किंग्स से होगा. ये मैच दिल्ली के अरूण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा.

इस मैच से पहले क्रिकेट एक्सपर्ट और कमेंटेटर आकाश चोपड़ा ने बड़ा बयान दिया है. आकाश चोपड़ा ने मुंबई इंडियंस को सलाह दी है कि उन्हें क्रुणाल पांड्या की जगह नंबर-4 पर इशान किशन से बल्लेबाजी करानी चाहिए.