IPL 2021 : प्रीति जिंटा से बोले एस श्रीसंत, कहा मुझे शामिल कर लो…

आईपीएल 2021 की नीलामी से पहले एस श्रीसंत ने अपने एक बयान में मुंबई इंडियंस से आईपीएल खेलने की इच्छा जताते हुए कहा था, ‘जाहिर है कि मेरा बैन खत्म होने जा रहा है और अब मैं अपना नाम आईपीएल 2021 ऑक्शन में डालूंगा. मुझे जो भी टीम चुनेगी, मैं उसके लिए खेलने को तैयार रहूँगा. लेकिन, एक क्रिकेट प्रशंसक के रूप में, मैं मुंबई इंडियंस को सपोर्ट करता हूं.

भले ही आईपीएल 2021 में एस श्रीसंत का नाम शामिल ना किया गया हो, लेकिन उन्हें अभी भी अपने आईपीएल 2021 खेलने की उम्मीद है. दरअसल, नीलामी में भाग लेने के लिए जब प्रीति जिंटा चेन्नई पहुंची, तो उन्होंने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी.

उनकी इसी तस्वीर पर एस श्रीसंत ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘मैं नीलामी का हिस्सा नहीं हूं, लेकिन मुझे उम्मीद है कि आप नीलामी के बाद मुझे अपनी टीम में शामिल करोगी.

बैन खत्म होने के बाद सभी को उम्मीद थी कि एस श्रीसंत को वह आईपीएल में एक बार फिर से देखेंगे. इसके लिए एस श्रीसंत ने नीलामी में अपना पंजीकरण भी कराया था, लेकिन आईपीएल ऑक्शन के लिए सिर्फ 292 खिलाड़ियों को शार्टलिस्ट किया गया था, जिसमे एस श्रीसंत का नाम शामिल नहीं था.

दरअसल, नीलामी में खरीदे गए कुछ खिलाड़ी अगर चोटिल हो जाते हैं या अपने निजी कारणों से नाम वापस ले लेते हैं, तो ऐसे में उनके स्थान पर अन्य खिलाड़ियों को मौका मिलता है. श्रीसंत भी अब इसी आस में बैठे हुए हैं कि उन्हें रिप्लेसमेंट खिलाड़ी के तौर पर किसी टीम में जगह मिल जाए.

सितंबर 2020 में ही एस श्रीसंत का 7 साल चला लंबा बैन खत्म हुआ हैं. साल 2013 के आईपीएल में एस श्रीसंत समेत अजित चंदीला व अंकित चव्हाण को दिल्ली पुलिस ने एक होटल से पकड़ा था. जिसके बाद तीनों पर ही स्पॉट फिक्सिंग का केस चला था. तीनों ने ही अपना कुछ समय जेल में बिताया था.