IPL 2021 : चेन्नई सुपरकिंग्स में खेलना चाहता है बैंगलोर का ये खिलाड़ी , बताई ये वजह

क्रिकट्रेकर को दिए इंटरव्यू में युजवेंद्र चहल ने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स (Chennai Super Kings) की ओर से खेलने की मंशा जाहिर की. उनसे पूछा गया था कि अगर आईपीएल में वे आरसीबी की ओर से नहीं खेलते हैं तो किस टीम की ओर खेलना चाहेंगे.

इसके जवाब में भारतीय लेग स्पिनर ने कुछ देर सोचकर महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपरकिंग्स का नाम लिया. चहल अभी तक आईपीएल में आरसीबी के अलावा मुंबई इंडियंस की ओर से ही खेले हैं. उन्होंने मुंबई की ओर से ही आईपीएल डेब्यू किया था. इसके बाद से वे आरसीबी का हिस्सा हैं और इस टीम के मुख्य खिलाड़ियों में से एक हैं.

भारतीय स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) अभी घर पर ही आराम कर रहे हैं. वे आखिरी बार IPL 2021 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) की ओर से खेले थे.

इंग्लैंड दौरे पर टेस्ट टीम में युजवेंद्र चहल को शामिल नहीं किया गया. उनके श्रीलंका दौरे पर वनडे और टी20 टीम का हिस्सा बनने की संभावना है. तो खाली समय में वे परिवार के साथ समय बिता रहे हैं.

इसके साथ ही मीडिया से भी खूब बातें कर रहे हैं. इसी कड़ी में एक क्रिकेट वेबसाइट से बातचीत में चहल ने अपनी पसंदीदा चीजों के बारे में बात की. इसमें उन्होंने अपनी पसंदीदा घूमने की जगह, फेवरेट कप्तान जैसी बातों से पर्दा उठाया.