गर्लफ्रेंड को खुश करने के लिए किया ऐसा, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

आरोपियों को पकड़ने के लिए आईटीएमएस के सीसीटीवी खंगाले गए, लगभग 250 मार्गों के सीसीटीवी को अलग-अलग टीमों के द्वारा देखा गया. लूटे गए वाहन का इस्तेमाल किसी अपराध के लिए ना हो, ऐसे में पुलिस अधीक्षक दुर्ग द्वारा 5 टीमों को अलग से मिशन पर लगाया गया था. उसी सफल रणनीति की वजह से वो चोर पकड़े गए और पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी. पुलिस ने लूटी हुई कार, मोबाइल फोन, ड्राइविंग लाइसेंस सहित कई जरूरी चीजें जब्त कर ली हैं.

एक ब्रेजा कार चला रहा युवक अपनी गाड़ी को साइड में रोक किसी से बात कर रहा था. तभी वो आरोपी युवक अपने दोस्तों संग आया और गाड़ी के मालिक के साथ बदतमीजी करने लगा.

पहले तो किसी तरह से गाड़ी के मालिक को बाहर निकाला गया, फिर उसके कुछ दोस्तों ने उसके साथ मारपीट की और आखिर में दो लोग अपनी बाइक पर फरार हो गए और बाकी उसकी गाड़ी लेकर निकल लिए.

हालांकि जिस दिन उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया, तब पुलिस भी पास में ही पेट्रोलिंग कर रही थी और उनकी कड़ी नाकाबंदी थी. ऐसे में वो युवक वहां से भागने में तो सफल रहे लेकिन बाद में पुलिस ने सीसीटीवी खंगाल सभी की कुंडली निकाल ली और फिर उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

जानाकरी मिली है कि एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड को इंप्रेस करने के लिए गाड़ी चुराने लगा था. उसके कुछ दोस्तों ने भी इस वारदात को सफल बनाने में उसकी मदद की. इन सभी ने पूरी रणनीति बना, भिलाई 3 थाना क्षेत्र के बालाजी मार्बल एण्ड टाईल्स चरोदा के पास लूट को अंजाम दिया.

छत्तीसगढ़ से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. एक युवक अपनी गर्लफ्रेंड के प्यार में ऐसा पागल हुआ कि उसने, उसे खुश करने के लिए अपराध का रास्ता चुन लिया. जो कहानियां सिर्फ फिल्मों में देखने को मिलती थीं, इस युवक ने वो सब असल जिंदगी में कर दिया. लेकिन इसका अंजाम ये हुआ कि वो युवक पुलिस के हत्थे भी चढ़ गया और उसे जेल में डाल दिया गया.