Friday , September 25 2020 15:18
Breaking News

IPL 2020: चेन्नई सुपर किंग्स के इस खिलाड़ी का होगा कोरोना टेस्ट, पाए गए संक्रमित

वे टीम के जैविक रूप से सुरक्षित माहौल में लौट चुके हैं.’भारत ए (India A) की टीम में नियमित रूप से खेलने वाले ऋतुराज चाहर के पॉजिटिव पाए जाने के कुछ दिन बाद संक्रमित पाए गए हैं.

 

ऋतुराज को सीएसके की टीम में सुरेश रैना (Suresh Raina) की जगह लेने का दावेदार माना जा रहा है लेकिनी सीएसके (CSK) को थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि रविवार और सोमवार को उनका परीक्षण होगा. रैना निजी कारणों से आईपीएल के आगामी सत्र से हट गए हैं.

सीएसके के सीईओ कासी विश्वनाथन (Kasi Vishavanathan) ने रविवार को पीटीआई से कहा, ‘नियमों के अनुसार ऋतुराज के दो और परीक्षण होंगे, आज और कल. अगर वह नेगेटिव पाए गए तो वह टीम होटल में जैविक रूप से सुरक्षित माहौल से जुड़ेंगे. स्टाफ के अन्य सदस्य नेगेटिव पाए गए हैं और अब सामान्य हैं.

पिछले महीने कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव पाए गए चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)) के बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ (Rituraj Gaikwad) के रविवार से दो और परीक्षण होंगे और वह इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के शुरुआती मैचों से बाहर हो सकते हैं.

सीएसके दल के 13 सदस्य कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे और इनमें दो खिलाड़ी ऋतुराज और दीपक चाहर भी शामिल थे. 11 अन्य लोगों के अलावा चाहर भी इस वायरस से उबरने के बाद ट्रेनिंग शुरू कर चुके हैं. इससे पहले उनके दो परीक्षण हुए जिसमें वे नेगेटिव आए.

Share & Get Rs.
error: Content is protected !!