IPL से संन्यास ले सकते है धोनी , जानिए पूरी हैरान कर देने वाली खबर

सीएसके के बल्लेबाज ने कहा कि मैं उससे पूछने की हिम्मत नहीं कर सका क्योंकि हम सब अभी भी दुखी थे। यह बात पचा पाना मुश्किल थी कि अब हम उन्हें इंटरनेशनल क्रिकेट में खेलते हुए नहीं देख पाएंगे या उसके कद का एक व्यक्ति इस तरह से रिटायर्ड हो गया है। इस बात को हजम करने में 2-3 दिन का समय लगा। सिर्फ मैं ही नहीं, बल्कि वहां मौजूद सभी लोगों के साथ ऐसा ही था।

गायकवाड़ ने एक मीडिया हाउस से बातचीत में कहा, मुझे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है (यदि एमएस धोनी अगले साल के आईपीएल से पहले संन्यास ले लेंगे)।

क्योंकि मुझे याद है कि उन्होंने पिछले साल 15 अगस्त को अपने (अंतरराष्ट्रीय) संन्यास की घोषणा की थी। उस दिन हम चेन्नई में 10-12 लोग दुबई से निकलने से ठीक पहले अभ्यास कर रहे थे।

शाम करीब 6:30 बजे हमारी प्रैक्टिस खत्म हुई और 7:00 बजे माही भाई समेत हम सब डिनर करने बैठे। और अचानक किसी ने मुझे बताया कि माही भाई ने इंस्टाग्राम पर संन्यास की घोषणा कर दी है! कोई आभास नहीं था कि ऐसा कुछ होने वाला है, कोई चर्चा नहीं, किसी को कुछ भी पता नहीं था। तो आप उसके साथ कभी नहीं जानते। कुछ भी हो सकता है।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर और आईपीएल टीम चेन्नई सुपर किंग्स के मौजूदा कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को लेकर कई बार ये अटकलें लगाई गई हैं कि शायद आईपीएल 2021 उनका आखिरी आईपीएल हो। इस बारे में फ्रेंचाइजी या खुद धोनी की तरफ से कभी खुदकर नहीं कहा गया है।

हालांकि आईपीएल 2020 जब उनसे पूछा गया था तो उन्होंने कहा था बिल्कुल नहीं। धोनी के आईपीएल से संन्यास पर हाल ही में जब सीएसके खिलाड़ी ऋतुराज गायकवाड़ से पूछा गया तो उन्होंने इसका जवाब दिया है।