दमदार फीचर के साथ इस दिन लांच होगी 2021 Mercedes-Maybach GLS600 , जाने क्या होगी कीमत

अगर इंटीरियर फीचर्स की बात करें तो कार के केबिन में ग्राहकों को पावर लेदर सीट्स, वेन्टिलेटेड सीट्स मसाज फंक्शन के साथ दी गई हैं जिससे ग्राहकों को इस कार में बेहतरीन ड्राइव एक्सपीरियंस मिलेगा।

इस एसयूवी में ग्राहकों को बैकसीट टैबलेट स्क्रीन रियर सीट्स पर मिलती हैं जिनकी मदद से पीछे बैठे पैसेंजर आसानी से कार के कई तरह के फीचर्स को एक्सेस कर सकते हैं।

अन्य फीचर्स की बात करें तो कार में ऑडियो, क्लाइमेट कंट्रोल, एंबियंट लाइटिंग, सनशेड और नेविगेशन फीचर दिया जाता है। इतना ही नहीं बल्कि एसयूवी में एक फोल्डिंग टेबल और रेफ्रिजरेटर मिलता है।

अगर बात करें इस एसयूवी के एक्सटीरियर की तो इसके फ्रंट में ग्राहकों को बड़े वर्टिकल स्लेट ग्रिल, फ्रंट और रियर बंपर पर डिजाइन एक्सेंट, विंडो लाइन, साइड-स्टेप, रूफ रेल और एग्जॉस्ट टिप्स दिए जाएंगे। आपको बता दें कि एसयूवी में 22-इंच और 23-इंच मल्टी-स्पोक व्हील्स दिए जाएंगे।

2021 Mercedes-Maybach GLS600 को भारतीय अगर बात करें बाजार में 8 जून को लॉन्च किया जाने वाला है। आपको बता दें कि कंपनी ने इस कार का एक नया टीजर भी जारी किया है।

इस टीजर में एसयूवी के एक्सटीरियर फीचर्स को साफ तौर पर देखा जा सकता है। ये एक लग्जरी एसयूवी है जिसमें बेहतरीन फीचर्स को शामिल किया गया है जो ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखकर तैयार किए गए हैं। भारत में इस कार की लॉन्चिंग का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है।