INDvWI: भारत की पहले गेंदबाजी

भारतऔर विंडीज के बीच दो टेस्ट मैचों में सीरीज का आज दूसरा मैच खेला जाएगा। ये मैच सुबह 9:30 बजे से हैदराबाद के एम चिन्नस्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच मेंविंडीज ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया है। आपको बता दें राजकोट में हुए सीरीज के पहले टेस्ट मैच में जीत दर्ज कर भारत सीरीज में 1-0 की बढ़त के साथ इस मैच में उतरेगा।

Image result for INDvWI: भारत की पहले गेंदबाजी

पहला दिन, पहला सैशन-
मैच की इस मैच में भारत ने तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी को टीम में जगह नहीं दी है और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर को टीम में चुना गया। वहीं अपने दूसरे ही ओवर में शार्दुल के पैर में खिंचाव आया और उन्हें मैदान ने बाह जाना पड़ा। उनकी जगब गेंदबाजी करने रविचंद्रन अश्विन आए। अश्विन ने 11वें ओवर में टीम इंडिया को केरन पोवेल (22) के रूप में पहली सफलता दिलाई।

भारतीय टीम
बीसीसीआई ने दूसरे टेस्ट केलिए 12 खिलाड़ियों के नाम का ऐलान किया है।टीम में किसी भी तरह का बदलाव नहीं किया है।दूसरे टेस्ट में भी उन्हींखिलाड़ियों को शामिल किया गया है। वहीं प्लेइंग इलेवन में मोहम्मद शमी की जगह शारदुल ठाकुर को मौका दिया गया है।वहीं विंडीज की टीम में कप्तानजेसन होल्डर ने वापसी की है।

टीम
भारतीय टीम-
विराट कोहली (कप्तान),पृथ्वी शॉ, लोकेश राहुल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रविंद्र जडेजा, रविचंद्रन अश्विन, कुलदीप यादव, उमेश यादव, शारदुल ठाकुर।

विंडीज टीम-जेसन होल्डर (कप्तान),क्रेग ब्रैथवाइट, कियरन पॉवेल, शाई होप, शिमोन हेटमीर, सुनील एम्ब्रिस, रोस्टन चेस, शेन डोविच (विकेटकीपर), देवेंद्र बिशू, जोमेल वार्रिकैन, शैनन गेब्रियल।