कोरोना की चपेट में आए भारतीय टीम के कप्तान , जानकर उड़े लोगो के होश

पॉजिटिव आए इन सभी खिलाड़ियों ने एक साथ ही यात्रा की थी तो पूरी संभावना है कि घर से बेंगलुरू पहुंचते हुए उनसे वायरस फैला होगा।’

 

सूत्र के हवाले से प्राप्त खबर के अनुसार शिविर, फिट खिलाड़ियों के लिए पहले से निर्धारित 20 अगस्त से शुरू होगा। एसएआई के अनुसार ‘शिविर में रिपोर्ट करने वाले सभी खिलाड़ियों का पहुंचने पर रैपिड कोविड-19 परीक्षण कराना अनिवार्य किया गया है।

बताया गया है कि यह सभी खिलाड़ी अपने घरों पर ब्रेक के बाद टीम के साथ जुड़ने के लिए शिविर के लिए पहुंचे थे। इससे पहले सभी खिलाड़ी एक महीने से रेस्ट पर थे। घर जाने पहले यह खिलाड़ी लॉकडाउन के कारण दो महीने से अधिक समय तक बेंगलुरू के एसएआई केंद्र पर ही फंसे हुए थे।

आपको बता दें कि एसएआई ने हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह समेत पांच खिलाड़ियों को बेंगलुरू में भारतीय खेल प्राधिकरण (एसएआई) के राष्ट्रीय खेल उत्कृष्टता केंद्र में राष्ट्रीय हॉकी शिविर में कोविड19 जांच में पॉजिटिव पाया गया। लेकिन शिविर का कार्यक्रम तय समय पर ही शुरू होगा।

भारत के हॉकी टीम के कप्तान मनप्रीत सिंह समेत पांच खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन पांच खिलाड़ियों में मनप्रीत के अलावा डिफेंडर सुरेंदर कुमार, जसकरण सिंह और ड्रैग फ्लिकर वरुण कुमार के साथ साथ गोलकीपर कृष्णा बी पाठक भी कोरोना जांच में पॉजिटिव आए हैं।

कोरोना का प्रचंड काल हर जगह अपना तांडव मचा रहा है। ऐसा कोई क्षेत्र नहीं जो कोरोना से बच पाया हो। इसी कड़ी में अब खेल जगत से भी कोरोना की खबरें हैं।