सुशांत केस : अभी – अभी रिया चक्रवर्ती ने जारी किया ये, कहा- इसके अलावा कोई…

जिसमें लिलू उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, बेबू. रिया के लिए, सर. रिया के पापा के लिए, मैम. रिया की मां के लिए कहा गया है. फज के बारे में तो सभी जानते हैं कि वो सुशांत का करीबी डॉग है.

इसमें लिखा गया है कि ‘लिलू, बेबू, सर, मैम और फज का मेरी जिंदगी में होने पर आभारी हूं.’ सभी के लिए अलग-अलग आभार जताया गया है. रिया का दावा है कि ये सुशांत ने लिखा है.

रिया ने एक डायरी का पेज पब्लिक किया है. इसे लेकर उनका दावा है कि उसमें लिखी गई बातें सुशांत ने ही लिखी हैं. रिया ने इसे सुशांत की ग्रेटिट्यूड लिस्ट होने का दावा किया है.

सुशांत के पिता केके सिंह ने भी रिया पर अभिनेता को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है. अब इस बीच रिया ने दावा किया है कि सुशांत की मौत के पीछे उनके हाथ नहीं है.

तबसे अभिनेता की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) पर शिकंजा कसता ही जा रहा है. पिछले कुछ दिनों में रिया चक्रवर्तीऔर उनके परिवार पर सुशांत की मौत में हाथ होने को लेकर कई आरोप लगे हैं.

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत (Sushant Singh Rajput Death) की जांच जबसे सीबीआई (CBI) और ईडी (Enforcement Directorate) ने शुरू की है.