empty wooden plank on foreground,auto advertising backplate,california,USA.

भारत मे लॉंच हुई MG Hector Shine इलेक्ट्रिक कार, जाने कीमत और फीचर

Hector Shine को MG ने पेट्रोल और डीजल दोनों ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया है. इसके पेट्रोल वर्जन में कंपनी ने 1.5 लीटर की क्षमता का टर्बो पेट्रोल इंजन यूज हुआ है, जो कि 143hp की पावर जेनरेट करता है.

इसके अलावा डीजल वर्जन में 2.0 लीटर की क्षमता का इंजन का इस्तेमाल किया गया है जो कि 170hp की पावर जेनरेट करता है. ये दोनों इंजन 6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ आते हैं. टर्बो वेरिएंट CVT ऑटोमेटिक गियरबॉक्स के साथ भी अवेलेबल है.

नए वेरिएंट के लॉन्च पर एमजी मोटर इंडिया के चीफ कमर्शियल ऑफिसर गौरव गुप्ता ने कहा, “हेक्टर पोर्टफोलियो को और मजबूत करने का इससे अच्छा अवसर नहीं हो सकता था.

भारत में हेक्टर की दूसरी सालगिराह नया वेरिएंट पेश करने का सबसे अच्छा समय है. शाइन वेरिएंट के जुड़ने से हेक्टर फैमिली रेंज को मजबूती मिली है और अब इसमें पांच वेरिएंट शामिल हो गए हैं. यह ग्राहकों को पॉवर ऑफ चॉइस देता है. यह एमजी फैमिली में नए सदस्य का स्वागत करने का भी अवसर है.”

MG आकर्षक मूल्य की पेशकश पर लेदर सीट कवर और स्टीयरिंग व्हील कवर, विंडो सनशेड, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस फोन चार्जिंग और 3डी केबिन मैट समेत क्यूरेटेड एसेसरीज पैकेज के साथ हाई एस्थेटिक और फंक्शनल वैल्यू भी पेश कर रही है.

इस कार को एमजी शील्ड का सपोर्ट है, जो 5-5-5 की ऑफरिंग देता है. इसमें पांच साल की अनलिमिटेड-किलोमीटर वारंटी, पांच साल तक रोडसाइड असिस्टेंस और पांच लेबर-फ्री सर्विसेस शामिल हैं.

Hector की दूसरी सालगिराह के मौके पर एमजी मोटर इंडिया (MG Motor India) ने भारत में अपनी लाइन-अप में हेक्टर शाइन के तौर पर एक और वेरिएंट जोड़ा है. पेट्रोल एमटी, डीजल एमटी और पेट्रोल सीवीटी में उपलब्ध हेक्टर शाइन की कीमत 14.5 लाख रुपए (एक्स-शोरूम, नई दिल्ली) से शुरू होती है.

नए वेरिएंट में बिल्कुल नया इलेक्ट्रिक सनरूफ, 17 इंच के अलॉय व्हील और 26.4 सेमी एचडी टचस्क्रीन एवीएन सिस्टम है जिसमें एपल कारप्ले और एंड्रॉयड ऑटो है. इसके अलावा शाइन सीवीटी एक इलेक्ट्रिक पार्किंग ब्रेक, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप और स्मार्ट एंट्री, क्रोम डोर हैंडल्स और टेलिस्कोपिक स्टीयरिंग से लैस है.