भारत में लांच हुई Hero Xtreme 200S BS 6, जानिए ये है कीमत

बाइक की कुछ प्रमुख विशेषताओं में इसके ट्विन एलईडी हेडलैंप और एलईडी टेल लाइट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, टर्न-बाय-टर्न नेविगेशन, ऑटो-सेल तकनीक, छेनी वाली रियर काउल डिज़ाइन, एंटी-स्लिप सीटें और गियर के लिए एक पूर्ण डिजिटल एलसीडी क्लस्टर शामिल हैं। सूचक, यात्रा मीटर और सेवा अनुस्मारक।

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए, हीरो मोटोकॉर्प के हेड – सेल्स एंड आफ़्टरसेल्स, नवीन चौहान ने कहा, “नया Xtreme 200S प्रीमियम सेगमेंट के लिए हमारे केंद्रित दृष्टिकोण को प्रदर्शित करता है। हमारे प्रीमियम उत्पादों जैसे Xtreme 160R और XPulse 200 BS 6 को ग्राहकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। मुझे पूरा विश्वास है कि Xtreme 200S उनकी सफलता पर निर्माण करेगा। ”

नई Xtreme 200S के केंद्र में एक अपडेटेड 200 सीसी प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन है, जिसे 8500 आरपीएम पर 17.8 बीएचपी देने के लिए रेट किया गया है।

6,500 आरपीएम पर 16.4 एनएम टार्क द्वारा पावर बैकअप दिया गया है। इंजन अब एक उच्च स्थायित्व और लंबे समय तक इंजन जीवन के लिए हीटिंग के अधिक प्रभावी विनिमय के लिए एक तेल-कूलर की सुविधा देता है।

वार्षिक अद्यतन के साथ, मोटरसाइकिल को हीरो के पेटेंट उन्नत XSens प्रौद्योगिकी की विशेषता वाले क्लीनर इंजन को उन्नत किया गया है। पावरट्रेन को एक तेल-कूलर के साथ भी अपडेट किया गया है और मोटरसाइकिल अब एक नए पर्ल फैडलेस व्हाइट रंग में उपलब्ध है।

हीरो मोटोकॉर्प ने मंगलवार को comp 1,15,715 (एक्स-शोरूम, दिल्ली) में भारत में बीएस 6-अनुपालन वाले एक्सट्रीम 200S मोटरीकल के लॉन्च की घोषणा की।