सस्ती हुई Renault Kwid, जानिए ये है फीचर

मारुति सुजुकी सिलेरियो के इंजन और पावर की बात की जाए तो इसमें 998 सीसी का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 50 केडब्ल्यू की पावर और 90 एनएम का टॉर्क जनरेट करता है। यह कार ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस है। कीमत की बात की जाए तो इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 5,13,138 रुपये है।

Renault Kwid में 1.0-लीटर, 999 cc का ट्रिपल-सिलेंडर इंजन दिया जाता है जो 67 bhp की मैक्सिमम पावर और 91 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ Easy-R AMT 5-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स दिया जाता है।

इसमें मैनुअल ट्रांसमिशन का भी ऑप्शन अवेलेबल है। फीचर्स की बात करें तो Renault Kwid RXL AMT में पावर स्टीयरिंग, फ्रंट पावर विंडो, एयर कंडीशनर, यूएसबी के साथ सिंगल-DIN म्यूजिक सिस्टम, ब्लूटूथ और Aux कनेक्टिविटी, सेन्ट्रल लॉकिंग के साथ रिमोट की-लेस एंट्री, फुली डिजिटल इंस्ट्रूमेंट पैनल, ड्राइवर साइड एयरबैग, ABS, EBD, रिवर्स पार्किंग सेंसर, स्पीड अलर्ट और 279-लीटर बूट स्पेस दिया गया है। Renault Kwid RXL Easy-R को भारत में 4.54 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) कीमत में खरीदा जा सकता है।

भारत में ऑटोमैटिक कारों की अच्छी खासी रेंज मौजूद है। ज्यादातर ऑटोमैटिक कारें प्रीमियम सेगमेंट में आती हैं और इनकी कीमत भी काफी ज्यादा होती है।

हालांकि आपका बजट अगर कम है और आप इस दिवाली कोई ऑटोमैटिक कार खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको भारत में मिलने वाली सबसे सस्ती ऑटोमैटिक कारों के बारे में बताने जा रहे हैं।