सनी देओल के साथ इस फिल्म मे नज़र आएंगी पूजा भट्ट , शेयर की फोटो

दुलकर के बारे में उन्होंने कहा, “दुलकर संभवत: आज भारतीय सिनेमा के सबसे आकर्षक अभिनेताओं में से एक है, और भले ही मैं इस बिंदु को छोड़कर उनकी भूमिका के बारे में ज्यादा कुछ नहीं कह सकता, मैं वास्तव में उनकी विशिष्ट और शांत व्याख्या की प्रतीक्षा कर रहा हूं। ”

बाल्की ने कहा- ‘स्कैम 1992 और फैमिली मैन दोनों में श्रेया के प्रदर्शन को देखने के बाद, मुझे बस इतना पता था कि मैं अंततः इस प्रतिभाशाली लड़की के साथ काम करूंगा। वह सबसे रोमांचक और समकालीन कलाकारों में से एक हैं और मैं उनके और दुलकर के बीच ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री का इंतजार कर रही हूं। ‘

सनी देओल को कलाकारों की टुकड़ी में शामिल करने के लिए, बाल्की ने कहा, ‘मैं सनी के साथ काम करने के लिए उत्साहित हूं, एक अभिनेता जिसकी स्क्रीन प्रेजेंस बहुत कुछ बताती है। मुझे खुशी है कि वह वापस आ गए है और उम्मीद है कि यह नया रोमांच उनकी शानदार फिल्मोग्राफी में एक नया आयाम जोड़ेगा। ‘लेखक और निर्देशक आर बाल्की ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है, इस थ्रिलर फिल्म में सनी देओल, दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए आर बाल्की ने कहा, “महीनों के इंतजार के बाद, मेरे लिए किसी भी चीज की शूटिंग शुरू करना रोमांचक है।

और ऐसी शैली में फिल्म बनाना, जिसका मैंने पहले कभी प्रयास नहीं किया है, और भी रोमांचक है। लंबे समय से विचार है, लेकिन इसे लिखने के लिए तैयार नही था, और जबकि यह मूल रूप से एक थ्रिलर है, यह इन चार दमदार कलाकारों पर बहुत अधिक निर्भर करता है। मैं एडिटिंग रूम में आने का और इंतजार नहीं कर सकता।”