इमरान हाशमी ने शुरू किया ये काम , जानकर उड़े लोगो के होश

इमरान की नेट वर्थ $14 मिलियन यानि की 105 करोड़ रुपए है. अभिनेता की मंथली इंकम 0.5 करोड़ है तो वहीं उनकी सालाना इंकम 6 करोड़ रुपए है. इमरान कई ब्रैंड्स का प्रचार भी करते हैं.

 

प्रोफिट में शेयर के साथ-साथ इमरान फीस भी तगड़ी चार्ज करते हैं. इमरान ब्रैंड इंडॉर्समेंट के लिए भी करोड़ों में फीस चार्ज करते हैं. ये ही नहीं, इमरान का मुंबई में एक आलीशान घर भी है जिसकी कीमत करोड़ों में है.

एक्टर के पास लक्जरी गाड़ियां का भी है जिसमें रोल्स रॉयस, लैम्बोर्गिनी शामिल है. बॉलीवुड अभिनेता इमरान हाशमी जब भी पर्दे पर आते है तो अपने हर किरदार को बखूबी निभाते है या ये कहे कि उसमें जान डाल देते हैं. उनका हर डायलॉग सीधे दर्शकों के दिलों तक पहुंचता हैं. वहीं, आज भी उनकी छवि एक सीरियल किसर के तौर पर बनी हुई है.

बॉलीवुड की दुनिया में हर अभिनेता किसी न किसी खास वजह से जाना जाता है. लोगों के दिलों में उस एक्टर की एक खास तस्वीर बनी रहती है. ऐसे में अपने अभिनय के लिए सीरियल किसर के नाम से जाने जाने वाले इमरान हाशमी भी बॉलीवुड में काफी मशहूर है.

सीरियल किसर इमरान हाशमी की फिल्मों के गाने हमेशा से ही सुपरहिट होते आए हैं. अच्छी-खासी फीस चार्ज करने के साथ-साथ वह कई दूसरी चीजों से भी कमाई करते हैं. इमरान की ज्यादातर कमाई फिल्म ब्रैंड इंडॉर्समेंट्स से होती है.