विजय हजारे ट्रॉफी में श्रीसंत ने किया कमाल, लिए इतने विकेट

आईपीएल (Indian Premier League) में स्पाट फिक्सिंग के कारण 38 साल के श्रीसंत पर आजीवन प्रतिबंध लगा दिया गया था पर बाद में कोर्ट ने इसे घटाकर सात साल कर दिया था.

 

इसके बाद इसी सत्र से श्रीसंत ने क्रिकेट में फिर से वापसी की. वे 2007 टी20 विश्व कप और 2011 एकदिवसीय विश्व कप की चैंपियन भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं. उन्होंने लिस्ट क्रिकेट में 15 साल बाद पांच विकेट लिया है.

अंतिम बार उन्होंने 2006 में इंग्लैंड के खिलाफ इंदौर (Indore) में हुए एकदिवसीय मैच में 55 रन देकर छह विकेट लिए थे. विजय हजारे ट्रॉफी में उप्र के खिलाफ भुवनेश्वर (Bhubaneswar) ने 9.4 ओवर में 65 रन देकर पांच विकेट लिए हैं.

तेज गेंदबाज एस श्रीसंत ने घरेलू क्रिकेट में शानदार वापसी करते हुए विजय हजारे ट्रॉफी में उप्र के खिलाफ 5 विकेट लिए हैं. श्रीसंत को हाल में हुई आईपीएल (Indian Premier League) नीलामी में किसी टीम ने नहीं खरीदा था.

जिसका उन्होंने अपने प्रदर्शन से करारा जबाव दिया है. 18 फरवरी को आईपीएल (Indian Premier League) ऑक्शन में इस तेज गेंदबाज को किसी टीम ने नहीं खरीदा था.

विजय हजारे ट्रॉफी के एक मुकाबले में श्रीसंत ने उप्र के खिलाफ 5 विकेट लिए थे. वे 10 साल बाद मौजूदा सीजन से लिस्ट ए टूर्नामेंट में वापसी कर रहे हैं.