दूसरे टी20 मैच में चोटिल हुए नवदीप सैनी की जगह किस खिलाड़ी को मिलेगा मौका , नाम जानकर चौक जाएंगे आप

भारत ने जैसे-तैसे ही दूसरे टी20मैच में प्लेइंग-11 पूरी की, लेकिन इस मैच में भारतीय टीम ने एक और खिलाड़ी चोट के कारण खो दिया है। टीम के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी इस मैच में चोटिल होने के बाद पूरी पारी में बाहर रहे।

 

नवदीप सैनी दूसरे टी20 मैच में बिल्कुल भी गेंदबाजी नहीं कर सके। उन्हें कंधे में चोट लगने के कारण बाहर होना पड़ा है। नवदीप सैनी की चोट को लेकर फिलहाल तो कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन उनके नहीं खेलने पर टीम मैनेजमेंट अब तीसरे टी20 मैच में किसे मौका दे ये अपने आप में बड़ा सवाल है।

वैसे अब टीम मैनेजमेंट को सीधे तौर पर अपने नेट गेंदबाजों की तरफ देखना होगा। जिसमें एक नाम केरल के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर का है। ऐसे में नवदीप सैनी के तीसरे टी20 मैच में नहीं खेलने पर संदीप वॉरियर को उतारा जा सकता है। जिसकी प्रबल संभावना है।

भारत-श्रीलंका के बीच मंगलवार को दूसरा टी20 मैच खेला जाना था, लेकिन भारत के क्रुणाल पंड्या के कोरोना संक्रमित पाए जाने के बाद उनके संपर्क में आए 8 खिलाड़ियों को भी टीम से अलग कर दिया।अपने कई प्रमुख खिलाड़ियों के बिना भारतीय टीम बुधवार को दूसरे टी20 मैच में उतरी।

लेकिन यहां श्रीलंका ने भारतीय टीम की अनुभवहीनता का पूरा फायदा उठाते हुए उन्हें मात देने के साथ ही सीरीज में 1-1 से बराबरी कर दी है। जहां एक तरफ श्रीलंका ने भारत को हार का दंश दे दिया तो वहीं भारतीय टीम की अपनी टीम के खिलाड़ियों की परेशानी भी कम नहीं हो रही है।

भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों श्रीलंका के दौरे पर है। श्रीलंका के खिलाफ इस दौरे पर भारत ने 3 मैचों की वनडे सीरीज को अपने नाम करने के बाद टी20 सीरीज में भी पहले ही मैच में शानदार प्रदर्शन कर जीत हासिल की।

पहले टी20 मैच को जीतने के बाद भारतीय टीम दूसरे ही टी20 मैच में सीरीज जीतने की तरफ देख रही थी, लेकिन टीम इंडिया के सामने कई मुश्किलें खड़ी हो गई।