रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में युवराज सिंह ने लगाए जमकर शॉट, बनाए इतने रन

इंडियन टीम के शानदार क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने 6 की पारी से शुरुआत की। इस दौरान जहां सचिन तेंदुलकर अपने पुराने फॉर्म में नजर आ रहे थे, तो वही वीरेंद्र सहवाग के प्रदर्शन से दर्शकों में निराशा देखने को मिली। सचिन तेंदुलकर ने बल्लेबाजी के दौरान 9 छक्के लगाए।

1 छक्का लगाने के बाद मोंडे जोदेंकी की गेंद पर सचिन तेंदुलकर कैच आउट हो गए। इसके बाद बद्रीनाथ 42 रन की पारी खेलने के बाद मैदान से बाहर हुए। इसके बाद एंट्री की, युवराज सिंह और यूसुफ ने। दोनों ही खिलाड़ियों ने साझेदारी करते हुए तीसरे विकेट के लिए 400 रनों की पारी पूरी की।

दक्षिण अफ्रीकी लीजेंड्स टीम ने शुरुआत अच्छी की थी, लेकिन ओवर खत्म होने तक टीम ने 7 विकेट खो दिए थे और 148 रन ही बनाने में सफल हुए। इंडिया लीजेंड्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए शानदार प्रदर्शन किया। सचिन तेंदुलकर ने 60 और युवराज सिंह ने 52 रनों की पारी खेली।

3 विकेट गंवाने के बाद 204 रन हासिल किए। सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह की बदौलत इंडिया लीजेंड्स ने दक्षिण अफ्रीकी टीम को 56 रन से हराया।सचिन तेंदुलकर के आकर्षक शॉट से स्टेडियम में मौजूद 30,000 दर्शक सचिन-सचिन चिल्लाने लगे।

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने रोड सेफ्टी व‌र्ल्ड सीरीज के दौरान शनिवार को शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में तूफानी अर्धशतक लगाए और दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स को 56 रनों से हराया।

शानदार जीत के बाद इंडिया लीजेंड्स टीम ने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में कदम रखा। बता दें कि पांच मैचों में इंडिया लीजेंड्स टीम की यह चौथी बार जीत हुई है, जिसकी कप्तानी मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कर रहे हैं।