गुलाबी साड़ी में आलिया भट्ट ने ढाया कहर , देखते रह गए लोग

आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट, आकांक्षा रंजन कपूर, मेघना गोयल और उसामा सिद्दीकी के साथ लंच पर गई थीं. उसामा सिद्दीकी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से इस आउटिंग की तस्वीरें शेयर की. रेस्टोरेंट से बाहर निकलते वक्त आलिया का वीडियो सामने आया था, जो खूब वायरल भी हुआ.

सोशल मीडिया वीडियो होने के बाद फैंस आलिया के डांस की तारीफ कर रहे हैं. हाल ही में कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के बाद मिली छूट के बाज आलिया अपने फ्रेंड्स के साथ मुंबई के रेस्टोरेंट में स्पाट हुई थीं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपनी दोस्त की शादी में पिंक साड़ी में जोरदार डांस किया था, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में उनके साथ उनकी खास दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर, देविका आडवाणी, कृपा मेहता और मेघना गोयल सभी साथ दिखाई दे रही हैं.

आलिया ने सहेली की शादी में जमकर धमाल मचाया था. हाल ही में पैपराजी विरल भयानी ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें वह ‘जलेबी बाई’ पर स्टेज पर परफॉर्म करती दिख रही हैं.

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की उन एक्टर्स में शुमार हैं, जो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर आलिया की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. आलिया भट्ट की अक्सर अपने बेस्टीस के साथ चिल करती रहती हैं.

इस साल जब कोरोना के कारण फिल्मों की शूटिंग बंद हो गई थी, तब से आलिया अपनी एक सहेली के शादी में शिरकत करने के लिए जयपुर पहुंची थी. बेस्टी की शादी में उन्होंने जमकर ठुमके (Alia Bhatt Dance Video) लगाए थे, जिसका वीडियो अब वायरल हो रहा है.